आयुष्मान खुराना अभिनीत आर्टिकल 15 के ट्रेलर के साथ-साथ उनके हर प्रोमोशनल एक्टिविटी को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है । आर्टिकल 15 के प्रमुख अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अभी एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से #Don'tSayBhangi की याचिका पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया है । हाल ही में आयुष्मान खुराना ने इसी तरह का एक वीडियो साझा किया है ।

आर्टिकल 15 के जरिए आयुष्मान खुराना भेदभाव मिटाकर आपको दिलवाना चाहते हैं ये शपथ

आयुष्मान खुराना ने #Don'tSayBhangi नमक एक नया वीडियो किया पोस्ट

आयुष्मान खुराना अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,"हम सब एक समान है, और यह जानते हुए भी हम भेदभाव करते है । हमारा संविधान भी हमें इसकी इजाज़त नहीं देता । आप भी लीजिये एक शपथ । आज ही #DontSayBhangi, याचिका पर हस्ताक्षर करें । बायो में लिंक पर क्लिक करें। @anubhavsinhaa @zeestudiosofficial @zeemusiccompany #ManojPahwa #KumudMishra @talwarisha #nassar @sayanigupta @mohdzeeshanayyub @ashishsverma @ronjinichakraborty @shubhro30 #SushilPandey #AakashDhabade #KumudMishra @gauravkapata @benarasmediaworks #Article15".

दर्शक इस फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं

इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ने अभी से दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और यह साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म साबित हो रही है । हाल ही में आयोजित एक इवेंट में, रोमांचकारी कांसेप्ट के साथ दिखाई गई वीडियो ने हंगामा मचा दिया है और प्रशंसकों को यह बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए अधिक उत्साहित कर दिया है ।

आर्टिकल 15 एक ऐसी फिल्म है, जो प्रत्येक व्यक्ति द्वारा समाज में बदलाव लाने की मांग करती है और सभी से इसकी हार्ड-हिटिंग लाइन, 'अब फ़र्क लाएंगे' के साथ एक्शन लेने के लिए कहा है ।

फिल्म आर्टिकल 15 लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है । लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी ।

यह भी पढ़ें : आर्टिकल 15 के साथ आयुष्मान खुराना ने किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट, 'भारत/पाक मैच के दिन ही नहीं हर रोज बनें 'इंडियन'

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे । आर्टिकल 15 अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है ।