बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, जो इन दिनों अपने प्रोडक्शन में बनी वेब सीरिज को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं, जल्द ही वोग इंडिया फ़ैशन मैगजीन के जुलाई कवर पेज पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती हुई नजर आएंग़ी । वोग मैगजीन के कवर पेज के लिए अनुष्का शर्मा ने हाल ही में फ़ोटोशूट करवाया । इस फ़ोटोशूट की कुछ तस्वीरों को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है ।

वोग मैगजीन के फ़ोटोशूट में अनुष्का शर्मा ने बिकिनी में फ़्लॉट किया अपना हॉट-सेक्सी लुक

अनुष्का शर्मा का बोल्ड सेक्सी अंदाज

अनुष्का द्दारा शेयर की गई इन फ़ोटोज में उनका बेहद हॉट-सेक्सी और बिंदास लुक नजर आ रहा है । अनुष्का ने इस फ़ोटोशूट के लिए अलग-अलग पोज में फ़ोटो क्लिक करवाई । फोटोशूट में अनुष्का कभी बिकिनी, कभी क्रॉप टॉप के साथ प्लाजो, क्रॉप टॉप के साथ स्क्रर्ट तो कभी लॉन्ग शर्ट पहने हुए पोज दे रही हैं । इतना ही नहीं वह कभी समंदर के बीचो-बीच दिख रही हैं तो कभी झरने के नीचे तो कभी रेत पर लेटी हुई तो कभी सी-बोट को पकड़े हुए तो कभी सोफे पर आराम फरमाती हुई दिख रही हैं ।

View this post on Instagram

? @vogueindia @anaitashroffadajania

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान क्लिक की गई एक फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'ठंडी हवा...लहरें...मेरे स्किन पर कुछ रेत...मेरे सॉल्टी बालों पर सूरज की किरणें...ये बहुत खूबसूरत दिन था ।' अनुष्का द्वारा शेयर की गई इन फ़ोटोज को उनके फ़ैंस बहुत पसंद कर रहे हैं ।

View this post on Instagram

For shore! ? @vogueindia @anaitashroffadajania

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वोग इंडिया के ऑफ़िशियल पेज पर भी अनुष्का के इस फ़ोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया गया है । वोग इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया था कि, शादी के शुरुआती 6 महीने में वो और विराट कोहली सिर्फ 21 दिन के लिए ही साथ थे । दोनों की मुलाकात सिर्फ खाने तक ही सिमट कर रह गई थी लेकिन दोनों के रिश्ते में वक्त से ज्यादा प्यार मायने रखता है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो जीरो के बाद अनुष्का ने भी अपनी अगली फ़िल्म का अभी तक कोई ऑफ़िशियल ऐलान नहीं किया है । लेकिन सुनने में आ रहा है कि वह क्रिकेटर झुलन गोस्वामी की बायोपिक फ़िल्म में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी ।