अनुष्का शर्मा इन दिनों फ़िल्मों से ब्रेक लेकर अपने पति विराट कोहली के साथ सिडनी, जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच हुआ, में क्वालिटी टाइम बिता रही है । अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली के साथ न केवल न्यू ईयर सेलिब्रेट किया बल्कि उनके मैच का भी जमकर लुत्फ़ उठाया । वह विराट के साथ टीम इंडिया को चीयर करते हुए नजर आईं । कल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए चौथा टेस्ट बारिश के कारण ड्रॉ रहा लेकिन टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज जीत ली । जैसे ही टीम इंडिया ने सीरीज जीती तो अनुष्का शर्मा भी ग्राउंड पर उतर आईं । उन्होंने विराट कोहली को गले लगाया । अनुष्का शर्मा इस मौके पर काफी खुश नजर आ रही थीं ।

सिडनी में विराट कोहली एंड टीम की ऐतिहासिक जीत की गवाह बनीं 'प्राउड वाइफ़' अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के लिए ये बहुत खुशी का पल था

सिडनी टेस्ट भले ही ड्रॉ हो गया हो, लेकिन विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया । इस जीत के लम्हे की गवाह भारतीय कप्तान की पत्नी अनुष्का भी बनीं । दोनों इस दौरान बहुत खुश दिखे और फोटोग्राफर्स को खूब पोज भी दिए ।

71 साल बाद मिली जीत

बता दें कि, विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में 71 साल बाद सीरीज जीती । यह टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी के घर में पहली सीरीज जीत है । विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ये कारनामा किया । और इसकी खुशी सबसे ज्यादा उनकी पत्नी अनुष्का को हुई ।

सिडनी में विराट कोहली एंड टीम की ऐतिहासिक जीत की गवाह बनीं 'प्राउड वाइफ़' अनुष्का शर्मा

अनुष्का भी ग्राउंड में उतरी

जैसे ही मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया तो विराट कोहली एंड कंपनी ग्राउंड पर उतर आई और भारतीय क्रिकेट फैन्स को धन्यवाद दिया और उनके साथ वक्त बिताया । अनुष्का भी ग्राउंड पर आ गईं और विराट के साथ वक्त बिताया । यकीनन ये अनुष्का के लिए एक पत्नी के रूप में काफ़ी प्राउड मोमेंट था । विराट कोहली की इस उपलब्धि की खुशी अनुष्का के चेहरे पर साफ दिख रही थी । इसे संयोग कहें या कुछ और टीम इंडिया के सफेद कपड़ों से ही बिल्कुल मैच कर रहा था अनुष्का का ऑफ शोल्डर सफेद मैक्सी ड्रेस ।

सिडनी में विराट कोहली एंड टीम की ऐतिहासिक जीत की गवाह बनीं 'प्राउड वाइफ़' अनुष्का शर्मा

 

अनुष्का ने ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर भारत की जीत को लेकर दो ट्वीट किए । अपने एक ट्वीट में अनुष्का शर्मा ने विलियम शेक्सपीयर की पंक्तियों का जिक्र करते हुए लिखा, 'वह आए और शानदार जीत दर्ज की । इस टीम ने इतिहास रचा है । सभी खिलाड़ियों को बहुत-बहुत बधाई । कोचिंग यूनिट और सहयोगी स्टाफ को भी ।'

यह भी पढ़ें : अपने 'पति' विराट कोहली को बेटिंग करते देख अनुष्का शर्मा की खुशी संभाले नहीं संभल रही, यकीन न हो तो आप खुद देख लो

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, अनुष्का हालिया रिलीज फ़िल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ नजर आईं थी । भले ही जीरो बॉक्सऑफ़िस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन अनुष्का के अभिनय को सभी ने सराहा ।