बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का पावर कपल यानी नव-विवाहित जोड़ा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बाद अपने-अपने काम में जुट गए । अनुष्का शर्मा जहां अपनी आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया की शूटिंग में व्यस्त हो गईं, वहीं विराट कोहली भी अपने टूर्नामेंट्स में व्यस्त हो गए । लेकिन जैसे ही दोनों अपने-अपने काम से फ़्री होते हैं, दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करते हैं । लेकिन अब इस प्यारे से जोड़े को एक दूसरे के साथ बिताने के लिए कुछ समय मिला, जिसे दोनों ने बड़े प्यार से बिताया और इसकी झलक उन्होंने अपने फ़ैंस के साथ भी शेयर की ।परी स्टाइल में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को किया 'किस', कि सब देखते रह गए

अपने बेहद व्यस्त शेड्यूल से कुछ समय निकालकर अनुष्का और विराट मिले तो दोनों ने एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया । इस सन किस्ड तस्वीर में, अनुष्का ने अपना और विराट का एक कोजी मोमेंट को शेयर किया जिसमे अनुष्का अपने पति विराट को परी स्टाइल में चूमते हुए नजर आ रही है ।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ किया 'चिल-आउट'

परी स्टाइल में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को किया 'किस', कि सब देखते रह गए

 

अनुष्का चंदेरी से अपनी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया के शूटिंग शेड्यूल को खत्म कर लौंटी जबकि विराट अपने टूर्नामेंट को खत्म कर वापस लौटे । रविवार के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट ने अनुष्का के साथ एक प्यारा सा फ़ोटो शेयर किया जिसमें वह अपने कॉमन डॉक्टर के साथ चिल-आउट करते हुए नजर आ रहे हैं । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए विराट ने लिखा, “Chilling and how! ????”

टीम इंडिया स्कीपर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अन्य खिलाड़ियों के साथ श्रीलंका में टी -20 त्रिकोणीय सीरीज के लिए रेस्ट कर रहे हैं ।

4, साल की लंबी डेटिंग के बाद विराट कोहली और अनुष्का ने बीते साल 11, दिसंबर को इटली के टस्कनी में बेहद करीबियों की मौजूदगी में परियों सी कथा वाली शादी रचाई । डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद विरुष्का ने मुंबई और दिल्ली, दोनों जगह ग्रैंड रिसेप्शन दिया । आपको बता दें कि ये जोड़ी शुरू से ही चर्चा में रही है । सोशल मीडिया पर इनका प्यार-रिलेशनशिप हमेशा से ही चर्चा का मुद्दा रही है ।

यह भी पढ़ें : Women’s Day: विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा हैं 'एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी वुमन'

काम की बात करें तो, अनुष्का हाल ही में अपनी हॉरर फ़िल्म परी में नजर आईं थी । परी, उनके प्रोडक्शन हाउस, क्लीन स्लेट फ़िल्म्स के बैनर तले, बनी तीसरी फ़िल्म थी, इससे पहले उन्होंने एन एच 10 और फ़िल्लौरी को प्रोड्यूस किया था । अनुष्का इस साल, वरुण धवन के साथ आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया में और शाहरुख खान के साथ जीरो में नजर आएंगी ।