अंशुमान झा ने अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू लॉर्ड कर्ज़न की हवेली को शुरू करने के लिए दो लंबे साल, तीन महामारी की लहरों का इंतजार किया है। जनवरी 2022 में तीसरी लहर के सामने आने पर फिल्म को तीसरी बार फिर से लगभग आगे बढ़ा दिया गया था, लेकिन अंशुमन ने हार नहीं मानी और फरवरी में इसे शूट करने की योजना बनाई। कलाकारों और क्रू - जिसमें अर्जुन माथुर, रसिका दुगल और परेश पाहुजा शामिल हैं - ने 1 फरवरी को यूके के लिए उड़ान भरी और फिल्म इस महीने के पहले हफ्ते में समाप्त हुई ।

55b20c88-b14e-4cb1-b326-9cf0dae11035

अंशुमान झा ने पूरी की यूके शेड्यूल की शूटिंग

एलएसडी, अंग्रेजी में कहते हैं' और हाल ही में हम भी अकेले, तुम भी अकेले' जैसी फिल्मों के साथ एक विपुल अग्रणी व्यक्ति अंशुमन झा कहते हैं, "हर फिल्म उसका अपना भाग्य है और लॉर्ड कर्ज़न की हवेली का भाग्य अब होने वाला था। एक महामारी, आखिरी मिनट में वीज़ा की देरी, एक महाद्वीपीय तूफान जब हमारे सर पे था हमने शूटिंग की, लेकिन हमने समय पर, समय पर शुटिंग पूरी की। और इससे मुझे बहुत आनंद मिला। मैं उनके विश्वास के लिए टीम का आभारी हूं।'

लॉर्ड कर्ज़न की हवेली एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर है, जो पुरस्कार विजेता बिकास मिश्रा द्वारा लिखित और गोल्डन रेशियो फिल्म्स और फर्स्ट रे फिल्म्स द्वारा निर्मित है।