दर्शकों को थिएटर तक आकर्षित करने में कामयाब रही आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । 25 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए सिनेमाघरों में फ़ुटफ़ॉल भी अच्छी संख्या में देखने को मिल रहा है । रिकॉर्ड ओपनिंग, रिकॉर्ड वीक कलेक्शन के बाद अब तक आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 92.22 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । आलम ये है कि सिनेप्रेमियों के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी पहली पसंद बनी हुई है ।

Gangubai Kathiawadi Box Office Collections: हॉलीवुड फ़िल्म द बैटमैन के बावजूद दर्शकों की पहली पसंद बनी है आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ; अब तक कमाए कुल 92.22 करोड़ रु

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी पहली पसंद बनी

बीते हफ़्ते यानि 4 मार्च को सिनेमाघरों में अमिताभ बच्चन की झुंड और हॉलीवुड फ़िल्म द बैटमेन भी रिलीज हुई थी, लेकिन इसके बावजूद भी दर्शकों की पहली पसंद गंगूबाई काठियावाड़ी बनी हुई है जो अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है । बता दें कि जहां झुंड ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर कुल 3.60 करोड़ रु की कमाई की है वहीं हॉलीवुड फ़िल्म द बैटमेन ने 21.60 करोड़ रु की कमाई करने में कामयाबी हासिल की है ।

दिलचस्प बात ये है कि संजय लीला भंसाली गंगूबाई काठियावाड़ी ने महज 10 दिनों में 92.22 करोड़ रु की कमाई कर ली है । उम्मीद जताई जा रही है कि गंग़ूबाई बहुत जल्द 100 करोड़ रु का आंकड़ा भी पार कर जाएगी । वर्ड ऑफ़ माउथ की वजह से संजय लीला भंसाली की फ़िल्में हर गुजरते दिन के साथ ग्रोथ हासिल करती है । गंग़ूबाई काठियावाड़ी भी इससे अलग नहीं है ।

चूंकि अब गंगूबाई अपने दूसरे हफ़्ते में प्रवेश कर चुकी है इसलिए हम यहां आपको बताते हैं वो 7 सर्वश्रेष्ठ महिला केंद्रित फ़िल्में जिन्होंने अपने दूसरे वीकेंड सबसे ज्यादा कमाई की ।

यहां पेश है दूसरे वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 7 महिला केंद्रित फ़िल्में :

कंगना रनौत की तनु वेड्स मनु रिटर्न्स - 28.30 करोड़ रु

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी - 23.29 करोड़ रु

आलिया भट्ट की राज़ी - 21.74 करोड़ रु

कंगना रनौत की मणिकर्णिका - झांसी की रानी - 14.35 करोड़ रु

करीना कपूर खान और सोनम कपूर की वीरे दी वेडिंग - 12.72 करोड़ रु

आलिया भट्ट की डियर जिंदगी - 10.10 करोड़ रु

सनी लियोन की रागिनी एमएमएस 2 - 6.50 करोड़ रु