अनिल कपूर और उनके सह-कलाकार बॉबी देओल ने अपनी गढ़ी हुई बॉडी को दिखाते हुए एक पोज़ दिया, क्योंकि उनकी फिल्म एनिमल जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। गतिशील जोड़ी ने अपने तराशे हुए शरीर से प्रशंसको को मोह दिया, जिससे एक्शन से भरपूर और शानदार प्रदर्शन की प्रत्याशा पैदा हो रही है। डायनेमिक अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट को कैप्शन दिया, “एनिमल का बाप एंड एनिमल के एनेमी का पोजिंग ।

एनिमल के बिहाइंड द सीन में अनिल कपूर और बॉबी देओल ने अपने शर्टलैस लुक से दिए फ़िटनेस गोल्स ; “एनिमल का बाप एंड एनिमल का एनिमी”

अनिल कपूर और बॉबी देओल की फ़िटनेस

एनिमल एक ऐसी फिल्म है जो पिता-पुत्र के बिगड़ते रिश्ते को उजागर करती है, जबकि बॉबी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं। जबकि दोनों आदमी एक-दूसरे से मिल रहे हैं, ट्रेलर प्रशंसा बटोर रही है और प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा कर रही है।

फिल्म संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने1 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। अनिल कपूर और बॉबी देओल के अलावा, फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी हैं, यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।