प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर का टीज़र देश को सच में प्रभावित कर गया है, और उसमें होने वाले गुस्से, एक्शन और थ्रिल के साथ रोमांच को सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील बड़े पर्दे पर लाने वाले हैं। दर्शकों के बीच इस एक्शन एंटरटेनर को देखने की आग हद से आगे बढ़ चुकी है और बिना किसी देरी के निर्माताओं ने इसके ट्रेलर के जल्द रिलीज की घोषणा कर दी है जो सिर्फ 3 दिन बाद 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में फिल्म को लेकर उत्सुकता को बढ़ाते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने फिल्म के बारे में एक दिलचस्प बात शेयर की है।

दो दोस्तों की दुश्मन बनने की कहानी है प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर ; डायरेक्टर प्रशांत नील ने केजीएफ़ से बताया अलग

प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर

हाल ही में प्रशांत नील फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी शेयर करते नजर आए । इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने कहा, “यह दो दोस्तों की कहानी है, जो दुश्मन बन जाते हैं । प्रभास एक दिग्गज हैं, जो बहुत विनम्र हैं ।

ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रशांत नील सालार: पार्ट 1 - सीजफायर में एक दिलचस्प कहानी सुनाएंगे, जिसमें दोस्ती एक अहम इमोशन होगी। फिल्म दो दोस्तों की कहानी होगी, जो सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं । हालांकि, ये सिर्फ इस एक्शन एंटरटेनर की आधी कहानी है । इस के बारे में बात करते हुए, प्रशांत नील ने कहा, 'हम दो फिल्मों के दौरन दोस्तों की यात्रा दिखाएंगे । ट्रेलर में दर्शकों को हमारे द्वार बनाई गई दुनिया की एक झलक मिल जाएगी ।  उनकी बातें पढ़कर आपको महसूस जरूर हो रहा होगा कि फिल्म को लेकर उत्साह को और भी बढ़ा दिया गया है ।

सलार: पार्ट 1: सीजफायर सच में साल के एक बड़े एंटरटेनर में से एक है, जो केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के बीच पहले सहयोग को मजबूत करता है। फिल्म एक्शन जॉनर को नई मिसाल देने की जिम्मेदारी उठती है और भारतीय सिनेमा में नये बेंचमार्क सेट करने का वादा किया गया है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा बनाई गई, सालार: पार्ट 1: सीजफायर में प्रभास को पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू के साथ देखा जाएगा। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ये फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।