अनन्या पांडे, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में जुटी हुई है, ने हाल ही में अपनी सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान के बारें में खुलकर बात की । अनन्या पांडे और सुहाना खान की दोस्ती किसी से छुपी हुई नहीं है । दोनों एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त है । हाल में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना के टैलंट के बारे में बात की ।

अनन्या पांडे ने सुहाना खान को बताया बेहतरीन एक्टर, कहा-'मैं बैकग्राउंड में रहती थी और सुहाना मेन लीड रोल में'

सुहाना खान को अनन्या पांडे ने बताया बेहतरीन एक्टर

बता दें कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना, चंकी पांडे की बेटी अनन्या और संजय कपूर की बेटी शनाया काफ़ी अच्छी सहेलियां है । प्रमोशनल इवेंट के दौरान अनन्या ने बताया कि सुहाना और वो एक ही स्कूल में पढ़ती थी । इस दौरान वे दोनों अक्सर स्कूल के प्ले में हिस्सा लिया करती थीं । अनन्या ने बताया, इन प्ले में सुहाना मेन लीड रोल में होती थी जबकि वो बैकग्राउंड में होती थी । सुहाना एक अच्छी ऐक्टर, सिंगर और डांसर हैं ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: बॉलीवुड डेब्यू से पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शुरू की अपनी नई पारी

गौरतलब है कि सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाते हैं । लेकिन शाहरुख ने साफ़ कर दिया है कि सुहाना फ़िल्मों में आने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी इसी के बाद वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी । इन दिनों सुहाना न्यू यॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं ।

View this post on Instagram

Can you guess who they are? Please comment below. ?❤❤? ?

A post shared by Suhana Khan (@suhanaa.khan2) on