अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी ऐतिहासिक फ़िल्म पानीपत के प्रमोशन में जुटे हुए है । आशुतोष गोवारिकर की इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव, जो बाजीराव पेशवा का भतीजा है, का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इससे पहले रणवीर सिंह बाजीराव मस्तानी में मराठा पेशवा का किरदार निभा चुके हैं । इसलिए जब पानीपत का ट्रेलर सामने आया तो कुछ पानीपत की तुलना रणवीर सिंह अभिनीत बाजीराव मस्तानी से करने लगे । और अब खुद अर्जुन कपूर ने पानीपत के प्रमोशन के दौरान इस बारें में खुलकर बात की साथ ही खुद को दीपिका पादुकोण का 'सौतन' भी बताया ।

पानीपत एक्टर अर्जुन कपूर ने खुद को बताया दीपिका पादुकोण की 'सौतन', कहा- 'मराठा योद्धा बनने के लिए नहीं ली रणवीर से टिप्स'

अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह से अपना रिश्ता शेयर किया

रणवीर और अर्जुन की दोस्ती किसी से छुपी हुई नहीं है । इस बारें में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि, रणवीर उन्के गाने सुनने के बाद उन्हें लंबे-लंबे वॉइस मैसेज सेंड करते हैं और कई बार उनके गालों पर किस भी करते हैं । अर्जुन ने कहा कि उनका कनेक्शन किसी भी चीज से प्रभावित नहीं होता है । अर्जुन ने खुद को दीपिका पादुकोण का 'सौतन' भी कहा और बताया कि उन्होंने ये दीपिका को भी बता दिया है । क्योंकि वह दोनों एक दूसरे के साथ रहते है । यहां तक कि दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के बाद भी वो एक-दूसरे के साथ पहले जैसे ही हैं ।

पानीपत के ट्रेलर को देखने के बाद खबरें आने लगीं कि अर्जुन ने फिल्म के लिए अपने दोस्त रणवीर से टिप्स लिए हैं । और अब इस पर अर्जुन ने कहा कि, रणवीर उनका बहुत अच्छा दोस्त है और उन्होंने बाजीराव मस्तानी में कमाल का काम किया था । लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि वो पानीपत में सदा शिव राव का किरदार करने के लिए उनसे टिप्स लेंग़े । इसके बाद अर्जुन ने कहा कि दोनों के किरदार में बस एक समानता है और वो है दोनों का गंजा होना । इतना ही नहीं अर्जुन ने ये भी साफ़ किया कि, पानीपत के सदाशिव राव और बाजीराव मस्तानी के बाजीराव दोनों बिल्कुल अलग किरदार है । इसलिए इसमें रणवीर से सुझाव लेने जैसी कोई बात ही नहीं थी ।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर ने पानीपत और खुद का मजाक बनाने वालों को दिया करारा जवाब

पानीपत की बात करें तो, आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी फ़िल्म पानीपत 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।