बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव पहुंची थी । अपने मालदीव वेकेशन से अनन्या पांडे ने अपनी कई फ़ोटोज शेयर की जिसमें से उनका बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ । हालांकि अब अनन्या पांडे वापस मुंबई लौट आईं हैं लेकिन वह अपने मालदीव वेकेशन को अभी तक मिस कर रही हैं । वेकेशन के दिनों को याद करते हुए अनन्या ने अपनी एक और बेहद हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें उनकी हॉटनैस कहर ढा रही है ।

मालदीव को मिस कर रहीं अनन्या पांडे ने फ्रिंज्ड जैकेट में दिखाया अपना बिकिनी स्वैग, फ्रिंज्ड जैकेट की कीमत-14,500 रु

अनन्या पांडे का दिल अभी भी मालदीव में

अनन्या ने मालदीव वेकेशन से अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “घर वापस आ गई हूं, लेकिन दिमाग अभी भी वहीं लगा हुआ है ।” इस तस्वीर में अनन्या

ब्लू बिकिनी और फ्रिंज्ड जैकेट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं । ब्लू गॉगल्स के साथ अनन्या का स्वैग देखते ही बन रहा है । अनन्या की इस फ्रिंज्ड जैकेट को सीमा खान ने डिजाइन किया है जिसकी कीमत 14,500 है ।

मालदीव को मिस कर रहीं अनन्या पांडे ने फ्रिंज्ड जैकेट में दिखाया अपना बिकिनी स्वैग, फ्रिंज्ड जैकेट की कीमत-14,500 रु

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अनन्या अब तक तीन फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं- स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, पति-पत्नी और वो व खाली-पीली । इन दिनों वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं । इसके अलावा वह साउथ सेंसेशन विजय देवरकोंडा के साथ फ़िल्म फ़ाइटर में भी नजर आएंगी ।