पूरा देश उस दिन का इंतजार कर रहा है जब दो दिग्गज सुपरस्टार शाहरुख खान और ब्रेड पिट एक साथ एक फ़िल्म में नजर आए । और प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ाने का काम किया ब्रेड पिट और शाहरुख खान की हाल ही में हुई एक मुलाकात ने । जी हां, हाल ही में हॉलीवुड स्टार ब्रेड पिट नेटफ़्लिक्स फ़िल्म-वॉर नेशन के प्रमोशन के सिलसिले में भारत आए थे । प्रमोशन के दौरान ब्रेड पिट ने शाहरुख खान के साथ काफ़ी अच्छा समय बिताया । दोनों की मुलाकात ने तमाम तरह की खबरों को अंजाम दिया ।

खबरों का बाजार गर्म है कि ब्रेड पिट और शाहरुख खान एक साथ प्रोजेक्ट के लिए साथ आ सकते हैं । इन सब संभावित अफवाहों ने प्रशंसकों को उत्साहित किया है । वहीं अमूल ने इअ अफ़वाहों को दिलचस्प मोड देते हुए मजेदार दृष्टिकोण दिया है ।

चाहे वो राजनीतिक मुद्दा हो या सामाजिक, या कोई और, भारतीय डेयरी कॉपरेटिव ब्रांड 'अमूल' किसी भी मुद्दे पर अपने अंदाज में बात करता है । जब से अमूल ने अपना एक फ़ोटो सेगमेंट, जिसका नाम 'अमूल टोपिकल' है, दरअसल यह एक चुटीला कार्टून है, चलाया है तब से यह ब्रांड किसी भी मुद्दे को बहुत ही दिलचस्प ढंग से लेता है । अमूल टॉपिकल ने हाल ही में ब्रेड पिट और शाहरुख खान की मुलाकार पर एक दिलचस्प टेक लिया है । फ़ोटो शेयर करते हुए अमूल ने लिखा, “#Amul Topical: Speculation on a collaboration between the two stars.” तस्वीर पर टैगलाइन दो-अर्थी शब्द है । और वो टैगलाइन है “Pitt-chure abhi baaki hai? BradShah of butters!”

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान जल्द ही इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे । इन दिनों वह आनंद एल राय के साथ उनकी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह बौने के किरदार में नजर आएंगे और इस फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ एक बार फ़िर कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी ।