हाल ही में एक प्यारे से बेटे की मां बनी अभिनेत्री अमृता राव इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं । हिंदी सिनेमा को विवाह जैसी बेहतरीन फ़िल्म देने वाली अमृता राव ने हाल ही में पहली बार शाहिद कपूर के साथ अपने लिंक अप की खबरों पर रिएक्शन दिया है । इश्क विश्क, विवाह और लाइफ़ हो तो ऐसी में नजर आई अमृता राव और शाहिद कपूर की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । दोनों के लिंक-अप की खबरों उस वक्त काफ़ी तेजी से फ़ैली । हालांकि इन खबरों पर कभी भी न तो शाहिद कपूर ने और न ही अमृता ने कोई रिएक्शन दिया । लेकिन अब इतने सालों बाद अमृता ने शाहिद के साथ अपनी रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है ।

अमृता राव ने अपने विवाह को-स्टार शाहिद कपूर के साथ लिंक-अप की खबरों पर फ़ाइनली चुप्पी तोड़ी

विवाह की चर्चित जोड़ी अमृता राव और शाहिद कपूर

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अमृता ने फिल्मों में अपने पुराने दिनों को याद किया । साथ ही बॉलीवुड मीडिया की चर्चित गॉसिप अमृता-शाहिद के रिलेशनशिप पर भी खुलकर बोला । अमृता ने कहा कि, जब वो शाहिद कपूर की को-स्टार थी तो वह रिलेशनशिप में थे । ऑडियंस यही चाहती थी कि वो दोनों रियल लाइफ कपल बने, वह भी इसलिए कि ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी काफी सुर्खियों में रही थी । अमृता ने आगे कहा कि, वह और शाहिद केवल अच्छे जानकार थे । वे दोनों दोस्त तक नहीं थे जो साथ में घूमते हों । बतौर आर्टिस्ट वो दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते थे ।

अमृता ने आगे कहा कि, हाल ही में शाहिद कपूर ने पोस्ट के जरिए कहा था कि वह उनके साथ काम करना मिस करते हैं, जो कि बहुत स्वीट था । शाहिद और उन्हें दोबारा किसी फिल्म में एक जोड़ी के रूप में कास्ट क्यों नहीं किया गया, यह तो एक सवाल है जिसका जवाब उन्हें भी नहीं पता ।

दोनों की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो जहां अमृता ने आर जे अनमोल संग शादी रचाकर घर बसा लिया था वहीं शाहिद ने भी मीरा राजपूत से शादी की । अब उनके दो बच्चे हैं, मीशा और जैन ।