अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन पर न केवल उनके फ़ैंस बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी, तमाम राजनेता, खिलाड़ी समते तमाम फ़िल्मी सितारों ने जन्मदिन की बधाईयां दी । हर किसी ने अमिताभ को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना भी की । भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक अमिताभ ने न केवल आधी रात को अपने बंगले जलसा से बाहर आकर प्रशंसकों के साथ जन्मदिन मनाया और फैंस के बीच आकर उनके प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया, बल्कि इंडस्ट्री से उन्हें विश करने वालों का भी बिग बी ने तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है । 

 रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन को बताई अपनी ‘प्रेरणा’ तो बिग बी ने जवाब में कहा,  “सर आप मुझे बहुत ज्यादा क्रेडिट देते हैं”

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 

साल 1991 में आई हम में उनके को-स्टार रहे रजनीकांत ने भी अमिताभ को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी, जिसका जवाब बिग बी ने कुछ ऐसा दिया कि उसने सभी का दिल छू लिया । इंटरनेट पर अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के बीच का बॉंड दिल जीत ले गया ।

साउथ के सुपर स्टार कहे जाने वाले रजनीकांत ने अमिताभ को उनके 80वें जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, “दिग्गज.. कोई है जिसने मुझे हमेशा प्रेरित किया है । हमारी शानदार भारतीय फिल्म बिरादरी की एक सच्ची सनसनी और सुपरहीरो 80 में प्रवेश कर रहे हैं । जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे और सबसे सम्मानित अमिताभ जी । हमेशा ढेर सारे प्यार और शुभकामनाओं के साथ ।

रजनीकांत के इस प्यार को देख अभिभूत हुए अमिताभ ने इसके जवाब में लिखा, “रजनी सर आप मुझे बहुत ज्यादा क्रेडिट देते हैं । मैं आपकी विशाल उपस्थिति, कद और महिमा से अपनी तुलना नहीं कर सकता । आप सिर्फ एक कलीग नहीं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त भी हैं ।'

बता दें कि, अमिताभ और रजनीकांत ने हम के अलावा अंधा क़ानून और गिरफ़्तार में साथ काम किया है ।