बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं । रणबीर अपने इस खास दिन को अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ एंजॉय कर रहे हैं । हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप को खुलकर स्वीकार नहीं किया है लेकिन दोनों का हमेशा एक दूसरे के साथ होना दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को बयां करता है । रणबीर के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के माध्यम से इशारों-इशारों में अपने प्यार का इजहार कर दिया है ।

आलिया भट्ट ने अपनी ‘लाइफ़’ रणबीर कपूर को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, दिखाई रोमांटिक केमिस्ट्री

रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट का क्वालिटी टाइम

आलिया रणबीर के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए आलिया संग जोधपुर पहुंचे । वहां दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं । आलिया ने रणबीर को बर्थडे विश करते हुए एक रोमांटिक फ़ोटो शेयर की है जिसमें आलिया रणबीर की बांहों में बांहे डाले हुए नदी किनारे डूबते सूरज को निहारते हुए नजर आ रहे हैं । आलिया ने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी”

आलिया और रणबीर के इस अंदाज-ए-बयां को हर कोई पसंद कर रहा है । रणबीर की बहन और आलिया की बहन ने भी इस फ़ोटो पर हार्ट इमोजी के साथ अपना प्यार जताया है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, आलिया और रणबीर जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसकी रिलीज डेट अनाउंस होगी ।