आलिया भट्ट बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली । आज आलिया भट्ट के लिए बेहद खास दिन है क्योंकि आज वो अपना 25वां जन्मदिन मना रही है । आलिया भट्ट ने बेहद कम समय में अपनी प्रतिभा को साबित कर दिया और आज के दौर की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में शुमार हो गई । आलिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से की थी और अब आलिया भट्ट बॉक्सऑफ़िस पर सफ़लता की गारंटी बन चुकी है ।

#ThrowbackVideo : आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर शेयर किया 'पापा' महेश भट्ट के साथ ये प्यारा सा वीडियो

महेश भट्ट की प्यारी सी बेटी आलिया भट्ट

अपने जन्मदिन के खास दिन अपने परिवार को मिस कर रही आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने पापा महेश भटट् के साथ खेलती नजर आ रही है । आलिया ने पिंक कलर का फ्रॉक पहना हुआ है और वो पापा के पेट पर बैठकर खेल रही हैं । इस वीडियो में महेश भट्ट आलिया के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाते दिखाई दे रहे हैं । पापा महेश भट्ट के साथ नजर आ रही इस फ़ोटो को शेयर करते हुए आलिया ने खूबसूरत सा कैप्शन देते हुए लिखा, 'चाहे एक साल की हो या 25... पापा की छोटी सी बेटी ।' सोशल मीडिया पर आलिया का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है ।

यह भी देखें : क्यूट आलिया भट्ट का स्पेशल बर्थडे वीडियो!!!

आपको बता दें कि अपने जन्मदिन के दिन आलिया बुल्गारिया में अपनी आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं इसलिए वह अपना जन्मदिन इस बार रणबीर कपूर और अपनी फ़िल्म की टीम के साथ मनाएंग़ी । आलिया के जन्मदिन को खास बनाने के लिए रणबीर और फ़िल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक खास प्लान बनाया है ।