दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रतनानी ने अपने स्पेशल कैलेंडर 2021 के लिए चुनिंदा फ़िल्मी सितारों के फ़ोटोशूट को रिलीज करना शुरू कर कर दिया है । वह एक-एक करके अपने इस कैलेंडर फ़ोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं । और अब डब्बू रतनानी ने फ़ाइनली आलिया भट्ट के कैलेंडर लुक को रिलीज किया । आलिया भट्ट का स्टनिंग गॉरजियस लुक उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है ।

आलिया भट्ट ने 20 हजार रु की डीप नेकलाइन वाली कटआउट ड्रेस में डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट के लिए दिया स्टनिंग पोज

आलिया भट्ट का गॉरजियस लुक

आलिया का कैलेंडर लुक सोशल मीडिया पर काफ़ी पसंद किया जा रहा है । शेयर की गई फ़ोटो में आलिया ने 20 हजार रु की डीप नेकलाइन वाली प्लीटेड कटआउट ड्रेस पहनी है । खुले बाल और उंगलियों में कई सारी अंगुठिया पहने आलिया को Lakshmi Lehr ने स्टाइल किया है ।

वर्कफ्रंट की करें तो इस साल आलिया की दो बड़ी फ़िल्में रिलीज होंग़ी और वो हैं संजय लीला भंसाली द्दारा निर्देशित गंगूबाई कठियावाड़ी और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र । इसके अलावा आलिया इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म डार्लिंग्स की भी तैयारी कर रही हैं । इस फ़िल्म के साथ वह बतौर निर्माता भी अपनी नई पारी शुरू करेंग़ी । इसके अलावा आलिया का एस एस राजामौली की फ़िल्म आरआरआर के साथ साउथ डेब्यू भी होने जा रहा है ।