अली फज़ल ने अपने अभिनय से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पे धूम मचाई है । अली फज़ल ने सबसे लोकप्रिय वेब सीरिज में से एक मिर्जापुर में ‘गुड्डू भैया’ बनकर सभी का दिल जीत लिया । और दो सीजन की अपार सफ़लता के बाद अब अली फज़ल ने मिर्जापुर के तीसरे सीजन, यानि मिर्जापुर 3 के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है । जैसे ही पूरी कास्ट और क्रू ने बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न की शूटिंग शुरू करने की तैयारी शुरू की, अली फज़ल अपने किरदार को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए अपनी तैयारी में व्यस्त हो गए । माना जा रहा है कि, तैयारी करने की तकनीक मिर्जापुर 3 को पिछले दो सीज़न से बिलकुल अलग बनाएगी ।

मिर्जापुर 3 में अपने किरदार ‘गुड्डू भैया’ को दमदार दिखाने के लिए अली फज़ल ले रहे हैं कुश्ती की ट्रेनिंग

मिर्जापुर 3 के लिए तैयार हो रहे हैं अली फज़ल

अभिनेता ने अपने रोल के लिए हाथ से हाथ का मुकाबला करने के तरीकों को लागू करने के लिए कुश्ती की मूल बातें सीखने की विधि को अपनाया है। शो में हमेशा एक्शन होता है, लेकिन इस बार की स्क्रिप्ट इसकी बहुत अधिक मांग करती है। अपनी भूमिका के लिए अपने स्टंट और एक्शन खुद करना चाहते हैं, अली इस समय और इस तैयारी का उपयोग शो में उन दृश्यों पर लागू करने के लिए करना चाहते हैं ।

एक सूत्र के अनुसार, “अली फज़ल फिलहाल एक्शन सीन के लिए तैयारी कर रहे हैं जो इस आगामी सीज़न की स्क्रिप्ट का हिस्सा हैं । ट्रेनिंग फिलहाल जारी है और वह शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ हफ्तों से ऐसा कर रहे हैं । अली इस भूमिका के लिए अपना पूरा वक्त दे रहे हैं और इसके लिए पहले से ही बुनियादी कुश्ती लेसन लेना शुरू कर दिया है । आपको बता दे उन्होंने ट्रेनिंग के साथ साथ मिर्ज़ापुर 3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है जो फिलहाल मुंबई में हो रही है ।”

मिर्जापुर 3 में अपने किरदार ‘गुड्डू भैया’ को दमदार दिखाने के लिए अली फज़ल ले रहे हैं कुश्ती की ट्रेनिंग

अली को हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय मर्डर मिस्ट्री, 'डेथ ऑन द नाइल' में देखा गया था और जल्द ही वह तब्बू के साथ विशाल भारद्वाज की ख़ुफ़िया और जेरार्ड बटलर के साथ एक और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, कंधार में नज़र आएंगे ।