अभिनेता सोनू सूद, जो फतेह की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने सोशल मीडिया पर अपने पहले पोर्टफोलियो की तस्वीरें शेयर की है । इसी के साथ सोनू सूद ने खुलासा किया कि जिस फोटोग्राफर ने उनकी पहली पोर्टफोलियो तस्वीरें शूट की थीं, वह अब फतेह में एक एक्टर के रूप में बहुत ही दिलचस्प भूमिका निभा रहे हैं ।

सोनू सूद ने अपने फ़र्स्ट पोर्टफोलियो के फोटोग्राफर को फतेह में बनाया एक्टर ; शेयर किया फ़र्स्ट फोटोशूट

सोनू सूद के फ़र्स्ट पोर्टफोलियो फ़ोटो

सोनू सूद ने अपने पहले पोर्टफ़ोलियो पिक्चर्स शेयर करते हुए लिखाउन दिनों मुझे लगता था कि ये अब तक क्लिक की गई सबसे अच्छी तस्वीरें थीं, जो रोनी कौला द्वारा खींची गई थीं, जो मेरी शूटिंग के बाद मेरे करीबी दोस्त बन गए । अब मैंने उन्हें फ़तेह में एक बहुत ही दिलचस्प रोल में कास्ट किया और निर्देशित किया । हमने बस अपने रोल्स स्विच कर लिए है कैमरे के सामने और पीछे ।

इस महीने की शुरुआत में, सूद ने नसीरुद्दीन शाह के साथ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें कैप्शन लिखा था, “किसी ऐसे व्यक्ति का निर्देशन करना जिसकी मैं जीवन भर प्रशंसा करता रहा हूं, बहुत खास था। सर आपको फतेह पर गर्व होगा ।कथित तौर पर, एक्टर फिल्म में एक हैकर के रूप में दिखाई देंगे। सूद, जो 'फतेह' के डायरेक्टर, रायटर, प्रोड्यूसर और लीड एक्टर हैं, सोनू सूद ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म को पूरा होने में तीन साल लग गए।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फिल्म, जिसमें लीड एक्ट्रेस के रूप में जैकलीन फर्नांडीज भी हैं, एक साइबर क्राइम थ्रिलर है जो बॉलीवुड एक्शनर्स को एक लेवल ऊपर ले जाने के लिए तैयार है। फिल्म में हॉलीवुड जैसे एक्शन सीक्वेंस होंगे। सूद के अनुसार, जिन लोगों ने 'फतेह' देखी है, वे बेहद प्रभावित हुए हैं, जिसकी वजह से उन्हें और फिल्में डायरेक्ट करने के कई ऑफर्स मिले। फतेह इसी साल रिलीज होने वाली है।