ब्रेक के बाद अक्षय कुमार फ़िर से काम पर लौट गए हैं । अक्षय कुमार इन दिनों दिल्ली में अपनी अगली फ़िल्म रक्षाबंधन के अगले शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं । पुरानी यादों को ताजा करते हुए, अक्षय कुमार अपने जन्मस्थान दिल्ली के चांदनी चौक पर रक्षाबंधन की शूटिंग कर रहे हैं ।

अपने जन्मस्थान दिल्ली के चांदनी चौक पर रक्षाबंधन की शूटिंग कर अक्षय कुमार ने किया पुरानी यादों को ताजा, शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार दिल्ली में कर रहे हैं रक्षाबंधन की शूटिंग

रक्षाबंधन की शूटिंग के दौरान अक्षय दिल्ली के चांदनी चौक में दौड़ते हुए नजर आए । अक्षय ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । इसे शेयर कर अक्षय ने लिखा, “रक्षाबंधन के सेट पर आज चांदनी चौक में दौड़ लगाते हुए कई पुरानी यादें ताजा हो गईं क्योंकि ये मेरा जन्म स्थान है । लोगों की बातें सुनना कभी पुराना नहीं होता है ।”

भाई-बहन के बंधन के इर्द-गिर्द घूमती रक्षाबंधन में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी अक्षय की बहनों के किरदार निभाती हुई नजर आएंगी ।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित रक्षाबंधन केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग के साथ कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियोज़ और अलका हीरानंदानी द्वारा निर्मित है।