भारत की सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत की जड़ों को टटोलने पर आधारित एक्शन-एडवेंचर ड्रामा राम सेतु की शूटिंग आज से शुरू हो गई है । अक्षय कुमार ने आज अपने नए लुक और रोल के खुलासे के साथ राम सेतु की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी । अक्षय कुमार राम सेतु में एक आर्क‍ियोलॉज‍िस्ट (पुरातत्वविद्) के किरदार में दिखाई देंगे । इसके लिए अक्षय ने अपने लुक में भी काफ़ी बदलाव किया है जो शेयर की गई तस्वीर में साफ़-साफ़ नजर आ रहा है ।

राम सेतु में आर्क‍ियोलॉज‍िस्ट बने अक्षय कुमार ने अपना फ़र्स्ट लुक शेयर कर फैंस से मांगी राय, पूछा- ‘कैसा लग रहा है लुक ?’

अक्षय कुमार बने आर्क‍ियोलॉज‍िस्ट

राम सेतु में अक्षय कभी न देखे गए अवतार में दिखाई देने वाले हैं । फ़िल्म से अपने फ़र्स्ट लुक को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “मेरे लिए सबसे खास फिल्म की शूटिंग का सफर आज से शुरू हो गया। राम सेतु की शूटिंग शुरू हो गई है। मैं इसमें एक आर्कियॉलजिस्ट का किरदार निभा रहा हूं। इस लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करूंगा। यह मेरे लिए हमेशा मायने रखता है ।” अपने इस लुक के बारे में अक्षय ने खुलकर फैंस से उनकी राय भी मांगी है । अक्षय के इस पोस्ट के बाद फैंस ने इंस्टाग्राम पर पॉज‍िट‍िव रिस्पॉन्स दिया है ।

राम सेतु में अक्षय का किरदार एक ऐसा आर्कियॉलजिस्ट (पुरातत्वविद) है जो भारत और श्रीलंका के बीच बने राम सेतु की सच्चाई का पता लगा रहा है । इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा नजर आने वाली हैं । पिछले हफ्ते ही अयोध्या में भगवान राम के आशिर्वाद के साथ राम सेतु का मुहुर्त शॉट लिया गया था । फ़िल्म के कुछ अहम हिस्से हालांकि अयोध्या में राम जन्मभूमि पर शूट होंगे जबकि फिल्म का 80% हिस्सा मुंबई में ही शूट किया जाएगा ।

इस फ़िल्म को अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । जबकि फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फ़िल्म के साथ बतौर एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़े हैं ।