ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बाहुबली से घर-घर में लोकप्रिय हुए प्रभास इन दिनों अपनी नई बेशकीमती कार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं । प्रभास ने हाल ही में अपने पिता सूर्य नारायण राजू की बर्थडे पर अपनी ड्रीम कार लैम्बॉर्गिनी खरीदी । 6 करोड़ रु की कीमत वाली इस कार को खरीदने का सपना प्रभास ने अभिनेता बनने से पहले देखा था और अब उन्होंने अपने इस सपने को पूरा कर लिया है ।

प्रभास ने खरीदी अपनी ड्रीम कार लैम्बॉर्गिनी, 6 करोड़ रु की कीमत वाली इस प्रीमियम स्पोर्ट्स कार में ये स्पेशल फ़ीचर बनाते हैं इसे बेशकीमती

प्रभास ने खरीदी अपनी ड्रीम कार

प्रभास ने लैम्बॉर्गिनी की प्रीमियम स्पोर्ट्स कार, एवेंटाडोर एस रोडस्टर खरीदी है जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 5.75 करोड़ रुपये है । लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर में  V12 इंजन दिया गया है, जो इसे रफ्तार का बादशाह बनाता है । इसके पावर परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पावर के लिए 6.5-लीटर का नेचुलरी एस्पीरेटेड इंजन दिया गया है, जो 8400 आरपीएम पर 730 bhp की मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 630 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता  है। यह कार महज 3 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल कर लेती है । वहीं, 200 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में इस कार को महज 9 सेकंड का वक्त लगता है । इस कार में 350 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है । यह टू-सीटर कार है, जिसमें केवल दो लोग ही बैठ सकते हैं ।

ऑरेंज कलर की इस लग्जरी टू-सीटर कार की सवारी करते हुए प्रभास के कई वीडियोज और फ़ोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं । कुछ तस्वीरों में प्रभास अपनी नई लग्जरी बेशकीमती कार को निहारते हुए भी दिखाई दे रहे हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, प्रभास की आगामी फ़िल्में हैं पूजा हेगड़े के साथ राधे श्याम, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है । आदिपुरुष, जिसमें प्रभास के साथ कृति सैनॉन, सनी सिंह और सैफ़ अली खान नजर आएंगे । इसके अलावा अभिनेता की आगामी फ़िल्म है सलार ।