अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फ़िल्म गोल्ड के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ पहली बार सहयोग कर रहे है । गोल्ड के साथ न केवल अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है, बल्कि टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरू करने के लिए तैयार है । बॉलीवुड की इस नई जोड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है ।

गोल्ड के साथ अक्षय कुमार और एक्सेल एंटरटेनमेंट पहली बार आये एक साथ !

एक्सेल एंटरटेनमेंट और अभिनेता दोनों ही हमेशा क़्वालिटी कंटेंट, ताजा दृष्टिकोण और कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते रहते है। और अब गोल्ड के साथ एक ऐसी ही दमदार कहानी पेश करने के लिए तैयार है ।

अक्षय कुमार पहली बार बंगाली किरदार निभा रहे हैं

अक्षय अभिनीत गोल्ड में अभिनेता पहली बार एक बंगाली आदमी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे । हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर में अक्षय की पतली मूंछें और बंगाली एक्सेंट ने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है ।

अक्षय अभिनीत गोल्ड 1948 में लंदन में हुए XIV ओलंपियाड के खेलों में एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत की पहली ओलंपिक पदक जीत की कहानी है । इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फ़िल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : गोल्ड का 'तपन दास' अक्षय कुमार का अब तक का सबसे मजेदार किरदार है, यकीन न हो तो देख लो !

एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित गोल्ड 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी