कॉमेडियन कपिल शर्मा जहां एक तरफ़ प्रोफ़ेशनल करियर में दिन-रात नई ऊंचाईयां छू रहे हैं वहीं पर्सनल लाइफ़ में भी वह लगातारा ग्रो कर रहे है । कपिल शर्मा, जो अभी हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पापा बने हैं, ने अपने काम के प्रति निष्ठा दिखाते हुए अपने प्रोफ़ेशनलिज्म को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया । पापा बनने के बाद जहां कपिल को अपनी बेटी और पत्नी के साथ समय बिताना था वहीं उन्होंने काम पर वापस लौटने का फ़ैसला किया ।

अजय देवगन ने अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा को दिए पैसे, ये रहा सबूत

कपिल शर्मा ने फ़नी अंदाज में वीडियो में दिखलाई अपनी घूसखोरी

अपने इस डेडिकेशन के चलते जहां कपिल लोगों की खूब वाहवाही लूट रहे थे वहीं अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह घूस लेकर फ़िल्म का प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रहे है । इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कपिल अजय देवगन की फिल्म तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर का प्रमोशन कर रहे है ।

कपिल अजय देवगन की फिल्म का पहले तो खूब प्रमोशन कर रहे हैं, बाद में इसके लिए अजय से पैसे लेते हुए भी दिखाई दे रहे हैं । कपिल ने खुद अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है । कपिल के फ़ैंस को भी ये वीडियो देखकर हैरानी हो रही है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने पूरा किया अपना वादा, 'पापा' बनने के बाद भी दीपिका पादुकोण और गुड न्यूज टीम के साथ की शूटिंग

दरअसल, कपिल और अजय का ये वीडियो महज कॉमेडी के लिए बनाया गया था । बता दें कि, द कपिल शर्मा शो में इस हफ़्ते अजय और काजोल अपनी आगामी फ़िल्म तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर का प्रमोशन करने के लिए आएंगे ।