बीते दिनों कान्स फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2019 की हर जगह धूम रही । बॉलीवुड दिवाओं ने भी यहां अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे । दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर आहुजा, हिना खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस लुक से सभी का दिल जीत लिया । हाल ही में कान्स फ़ेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक कान्स का लुक शेयर किया, जो कि उनके फ़ोटोशूट का हिस्सा था । लेकिन सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के इस लुक की तुलना सोनम कपूर के एक लुक से होने लगी ।

क्या सेम-टू-सेम निकला ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर का आउटफ़िट, ये है सच्चाई !

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कॉपी किया सोनम कपूर का आउटफ़िट

सोशल मीडिया पर ये खबरें जोर पकड़ने लगी कि ऐश ने कान्स के मौके पर जो आउटफ़िट पहना है, वह दरअसल, सोनम कपूर साल 2016 में पहन चुकी है । ऐश पर सोनम को कॉपी करने जैसे आरोप लगने लगे । इतना ही नहीं एक वेबसाइट ने ऐश्वर्या के ड्रेस की तुलना सोनम के आउटफ़िट के साथ कर दी । बता दें कि इस फ़ोटो में ऐश्वर्या यहां मैटेलिक ब्लू रिमजिम दादू आउटफिट (dadu outfit) में नजर आ रही है । इसी से मिलती जुलती एक ड्रेस को सोनम ने साल 2016 में पहना था ।

लेकिन अब ऐश के स्टाइलिस्ट ने ऐश और सोनम के आउटफ़िट की तुलना वाली खबरों को सिरे से नकार दिया है । स्टाइलिस्ट के मुताबिक ऐश और सोनम का आउट्फ़िट पूरी तरह से अलग है ।

क्या सेम-टू-सेम निकला ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर का आउटफ़िट, ये है सच्चाई !

ऐसे में ऐश्वर्या के स्टाइलिस्ट Reann Moradian ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वेबसाइट के आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "नहीं । ये सेम आउटफिट नहीं है । कैसा रहेगा अगर आप थोडा इंतजार करके आउटफिट की फुल लेंथ फोटो देखें ? मुझे लगता है कि आप रिसर्च करना चाहिए था ?

View this post on Instagram

??‍♀️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

View this post on Instagram

VIBES #cannes2016 @lorealmakeup #infallible #blueisthecolour

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on