ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपनी ग्लैमरस मौजूदगी दर्ज कराई और अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया । कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ब्यूटी विद ब्रेन को वॉक करता देख, हर कोई उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए उतारु हो गया । कांस से वीडियो के जरिए मीडिया से बातचीत करते हुये जब ऐश्वर्या राय बच्चन से उनके पसंदीदा अभिनेता के बारें में पूचा गया तो उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन का नाम लिया । इसके अलावा ऐश ने कहा कि उन्हें एक साथ कई फ़िल्में ऑफ़र हो रही है और जल्द ही वह इस बारें में कोई फ़ैसला ले लेंगे ।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन को बताया अपना सबसे फ़ेवरेट एक्टर

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि मेकअप करना बुरा नहीं

इसके अलावा, ऐश ने अपनी बेटी आराध्या के बारें में भी कई सारी बाते बताई । ऐश ने कहा कि उन्हें आराध्या की मां बनकर बहुत अच्छा लगता है और वह एक मां की भूमिका को काफ़ी एंजॉय करती है । इसके अलावा उन्होंने कहा कि, एक दिन वह आराध्या को इस जगह देखना चाहेंगी । जब से आराध्या हुईं तब से वह हमेशा से ही आराध्या को अपने साथ कांस में लेकर जाती है । आराध्या अपनी मां के साथ रेड कार्पेट पर खुद को फ़्लॉंट करती हुई काफ़ी प्यारी लगती है । यकीनन इतने बड़े फ़ेस्टिवल में इतनी छोटी सी बच्ची को देख सभी के चेहरे पर एक स्माइल सी आ जाती है । इतना ही नहीं ऐश ने आगे कहा कि, समाज को इस पूर्वधारणा से ऊपर उठने की जरूरत है कि जो महिलाएं सजती-धजती हैं, उनके पास दिमाग नहीं होता ।

कान से वीडियो के जरिए मीडिया से बातचीत कर कहा, “एक महिला के तौर पर हमें एक-दूसरे की आलोचना करना बंद कर देनी चाहिए । अगर आप मेकअप लगाती हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप के पास दिमाग नहीं है या आप में वास्तविकता की कमी है. इसका यह भी मतलब नहीं है कि कि आप संवेदनशील नहीं हैं या दयालु नहीं हैं ।”

यह भी पढ़ें : डिजाइनर पिंक ड्रेस में आराध्या बच्चन ने गॉरजियस 'मम्मी' ऐश्वर्या राय बच्चन से चुराई लाइमलाइट !

ऐश्वर्या जल्द ही अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ आगामी फ़िल्म फ़न्ने खां में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में ऐश्वर्या काफ़ी अहम किरदार में दिखाई देंग़ी ।