छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय और विवादित रिएल्टी शो बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारी जोर-शोर से चल रही है । एक बार फ़िर सलमान खान बिग बॉस के 14वें सीजन को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । यह शो सितंबर से ऑनएयर होगा और इसमें कोरोना महामारी से जुड़े इफ़ैक्ट देखने को मिलेंगे । कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते पिछले 4-5, महीने से अपने फ़ॉर्महाउस में समय बिता रहे सलमान खान ने शो के पहले टीजर को पनवेल फ़ॉर्महाउस से ही शूट किया था जबकि शो के प्रोमो को शूट करने के लिए सलमान मुंबई के बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो आए । और अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने एक दिन में एक नहीं बल्कि एक साथ तीन प्रोमो शूट कर लिए । आज कलर्स चैनल ने शो की पहली झलक दिखला दी है ।

बिग बॉस 14 के प्रोमो में सफ़ाई करते हुए नजर आए सलमान खान, एक दिन में शूट किए शो के 3 प्रोमो

सलमान खान के बिग बॉस 14 के प्रोमो की झलक

बिग बॉस 14 को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । ऐसे में कलर्स चैनल ने प्रोमो की एक झलक दिखला दी है जिसमें सलमान घर में झाडू-पोंछा लगाते दिखाई देंगे । ये प्रोमो जल्द ही रिलीज किया जाएगा । इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “घर के सब काम कर लो खत्म, क्योंकि अब सीन पलटेगा ।”

बता दें कि इस बार शो का नाम बिग बॉस 14 नहीं बल्कि बिग बॉस 2020 रखा गया है । कहा जा रहा है कि इस बार शो में कोरोनावायरस और लॉकडाउन इफ़ैक्ट्स भी देखने को मिलेंगे । शो के फ़ॉर्मेट में भी काफ़ी बदलाव किए गए हैं । खबरों की मानें तो यह शो सितंबर के आखिरी हफ़्ते से ऑनएयर होगा ।

View this post on Instagram

Ghar ke sab kaam karlo khatam, kyunki ab scene paltega! #BiggBoss2020 #BB14 @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 14 की ‘अब सीन पलटेगा’ टैगलाइन के साथ सलमान खान ने मुंबई आकर शूट किया प्रोमो

खबरों की मानें तो हर एक प्रोमो की थीम ‘अब सीन पलटेगा’, जो कि बिग बॉस 14 की टैगलाइन भी है, के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी । बता दें कि सलमान ने बिग बॉस के टीजर भी इसी टैगलाइन के साथ शुरू किया था ।