व्हाइट टाइगर में अपने पथप्रदर्शक प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले आदर्श गौरव एक ट्रेंड हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायक हैं, वह एक गीतकार भी हैं, आदर्श दो बैंड का भी हिस्सा थे, पहला स्टीपस्काई जो एक मेटल बैंड है और दूसरा ओक आइलैंड, एक प्रगतिशील मेटल बैंड। चार साल पहले अपना आखिरी सिंगल रिलीज़ करने के बाद, आदर्श अब बिल्कुल नया संगीत रिकॉर्ड करने के लिए स्टूडियो में वापस जाने के लिए तैयार हैं, जिसे वह इस साल के अंत में रिलीज़ करेंगे ।

आदर्श गौरव 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद नया संगीत रिकॉर्ड करने के लिए स्टूडियो लौटेंगे ; “मैंने अपनी संगीत यात्रा हिंदुस्तानी संगीत से शुरू की”

आदर्श गौरव 4 साल के ब्रेक के बाद नया संगीत रिकॉर्ड करने के लिए तैयार

आदर्श कहते हैं, “संगीत मेरे जीवन में एक स्थायी स्थान रहा है, लेकिन अभिनय एक ऐसी चीज़ है जिससे मैं ज़िंदगी के सफर में परिचित हुआ और मैं दोनों को समान रूप से पसंद करता हूँ। मैं हमेशा से दोनों को संतुलित करना चाहता था जो इन दोनों शैली में मेरे और मेरे शिल्प के बारे में लोगो को जानकारी मिले। मैंने आखिरी बार 2019 में एक म्यूजिक सिंगल रिकॉर्ड किया था, और लगभग 4 वर्षों के बाद अब मैं कुछ नए संगीत रिकॉर्ड करने के लिए वापस स्टूडियो जाने के लिए तैयार हूं, जो मुख्य रूप से एक नया म्यूजिक सिंगल होगा। यह भावपूर्ण, स्वर से प्रेरित होगा, कुछ ऐसा जिसके प्रति मेरा झुकाव स्वाभाविक है। मेरे लिए संगीत अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और अपनी रचनात्मकता को दिशा देने का एक तरीका है। मैंने अपनी संगीत यात्रा हिंदुस्तानी संगीत के माध्यम से शुरू की और कुछ दिग्गजों के काम से परिचित हुआ, जिनसे मैं आज तक गहराई से प्रेरित हूं ।

अभिनय की दिशा में बात करें तो आदर्श गौरव जल्द ही गन्स एंड गुलाब्स में नज़र आएंगे जो एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है, जिसे राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया है। यह 80 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है। फिल्म में राजकुमार राव, गुलशन देवैया, दुलकर सलमान और टीजे भानु भी अहम भूमिका निभाएंगे । आदर्श सिद्धांत चतुवेर्दी और अनन्या पांडे अभिनीत खो गए हम कहां में भी नजर आएंगे ।