3 जनवरी को रजिस्टर्स मैरिज करने के बाद आमिर खान की बेटी आयरा खान और उनके बॉयफ्रेंड फिटनेस एक्सपर्ट नुपुर शिखरे ने उदयपुर में दोस्तों और परिवार के बीच 10 जनवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई । 25 साल की आयरा और 38 साल के फिटनेस एक्सपर्ट नूपुर शिखरे का क्रिश्चियन लुक में दूल्हा-दुल्हन अवतार बहुत ही आकर्षक लग रहा है । आयरा और और नुपुर ने अपनी क्रिश्चियन रीति रिवाजों से हुई शादी में एक दूसरे को लिप किस भी किया तो इस दौरान आमिर खान काफी इमोशनल नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

आयरा खान और नूपुर शिखरे की वेडिंग में इमोशनल हुए ‘पापा’ आमिर खान ; क्रिश्चियन लुक में नजर आए दुल्हा-दुल्हन

बेटी आयरा खान की शादी में इमोशनल हुए आमिर खान

आयरा खान और नूपुर शिखरे ने क्रिश्चिन वेडिंग के दौरान "वोउज" सेरेमनी में हमेशा एक दूसरे का साथ निभाने की शपथ ली तो इस दौरान आमिर खान भावुक हो गए । इस दौरान आइर रूमाल से अपने आंसू पोंछते हुए नजर आए । वहीं उनकी एक्स वाइफ रीना भी बेटी की शादी में इमोशनल नजर आईं ।

आयरा खान और नूपुर शिखरे की वेडिंग में इमोशनल हुए ‘पापा’ आमिर खान ; क्रिश्चियन लुक में नजर आए दुल्हा-दुल्हन

बाद में आमिर खान अपने बेटे जुनैद और एक्स वाइफ रीना दत्ता के संग न्यूली वेड कपल के पास पहुंचे । इस दौरान सभी ने फैमिली हग किया तो आयरा भी भावुक हो गईं । वे भी अपने आंसू पोछते हुए नजर आईं । इसके बाद खान और शिखरे फैमिली ने एक साथ तस्वीरें क्लिक कराई । आमिर और रीना के साथ आई जुनैद खान की आयरा और नुपुर के साथ ही उनकी मां संग फैमिली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

आयरा के वेडिंग लुक की बात करें तो वे उन्होंने वेडिंग डे पर व्हाइट गाउन पहना और हाथों में फ़ूलों का गुलदस्ता लिया वहीं नूपुर ने टक्सीडो पहना ।

उदयपुर में शाही शादी रचाने के बाद अब आमिर खान 13 जनवरी को आयरा और नूपुर का वेडिंग रिसेप्सन आयोजित करेंगे जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स के आने की उम्मीद है ।