आमिर खान-किरण राव का बेटा आज़ाद, और ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन स्टार किड होने के अलावा एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और दोनों काफ़ी अच्छे दोस्त भी है । हाल ही में आजाद और आराध्या बच्चन के स्क्लू, धीरूभाई अंबानी पब्लिक स्कूल में दशहरा के उपल्क्ष्य में रामायण प्ले हुआ जिसमें आमिर खान, किरण राव, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपने-अपने बच्चों की परफ़ोरमेंस देखने पहुंचे । इस प्ले की खास बात ये थी कि रामायण प्ले में जहां आमिर के बेटे आजाद ने भगवान राम की भूमिका अदा की वहीं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या सीता बनी थी ।

आमिर खान का बेटा आज़ाद बना राम तो सीता बनीं ऐश्वर्या की बेटी सीता (watch video)

राम-सीता बनकर आजाद और आराध्या बच्चन ने सभी का दिल जीत लिया

स्कूल की तरफ से होस्ट की गई दशहरा असेंबली में राम-सीता बनकर आजाद और आराध्या ने सभी का दिल जीत लिया । स्कूल के फ़ंक्शन में बच्चों की दमदार परफ़ोरमेंस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । किसी यूजर ने ट्विटर हैंडल पर उस प्ले की एक झलक शेयर करते हुए लिखा, “Lil Princess #AaradhyaBachchan Playing as SITA and #AzadRaoKhan as Rama at Dusshera Assembly in their school… #AishwaryaRaiBachchan #Aamirkhan #AbhishekBachchan.” इसके अलावा आराध्या और आजाद का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों स्कूल फ्रेंड्स के साथ प्रैक्टिस और मस्ती करते बेहद क्यूट दिख रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : 'मम्मी' ऐश्वर्या राय बच्चन की उपलब्धि पर आराध्या बच्चन की खुशी संभाले नहीं संभल रही, अभिषेक बच्चन बोले "proud husband!"

ऐश्वर्या और अभिषेक हाल ही छुट्टियां मनाकर वापस लौटे है । बता दें कि ऐश्वर्या के जन्मदिन के दौरान आराध्या को लेकर ऐश और अभिषेक गोवा गए थे जहां सभी ने मिलकर क्वालिटी टाइम बिताया । दूसरी तरफ़, आमिर की हाल ही में महत्वाकांक्षी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । लेकिन बॉक्सऑफ़िस पर इस फ़िल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है ।