आमिर खान जल्द एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म कोई जाने न में एक एक स्पेशल सॉन्ग में एक अलग लुक में दिखाई देंगे । आमिर खान ने इस गाने के लिए खुद अपना लुक डिज़ाइन किया है । यही वजह है कि यह गीत सभी सही कारणों से स्पेशल है । अमीन हाजी द्दारा निर्देशित पहली फ़िल्म कोई जाने न में कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि आमिर खान एक स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे । आमिर का इस फ़िल्म में एली अवराम के साथ एक डांस नंबर है जिसकी शूटिंग आमिर ने पिछले दिनों जयपुर में की थी ।

आमिर खान ने अपने स्पेशल डांस नंबर के लिए खुद डिजाइन किया अपना सुपर चिल-कैज़ुअल-हिपस्टर लुक

आमिर खान का स्पेशल डांस नंबर

आमिर ने कूल, कैज़ुअल हिप्स्टर वाइब के साथ एक लुक डिज़ाइन किया है और वास्तव में इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया गया है। उन्होंने इस गाने की शूटिंग के लिए जयपुर जाने के लिए अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के शेड्यूल से एक छोटा सा ब्रेक लिया था। अभिनेता ने अमीन हाज़ी की मदद करने के लिए ऐसा किया जो उनके एक बहुत करीबी दोस्त है और अमीन इस गाने के साथ निर्देशन की दुनियां में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

 

आमिर ने जोड़ा अपना एलिमेंट

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने साझा किया,“आमिर को अपने हर प्रोजेक्ट में अपना खुद का एलिमेंट जोड़ने के लिए जाना जाता है । जब उन्होंने गाने का प्लॉट पॉइंट और उद्देश्य समझा, तो उन्होंने खुद इस चिल-कैज़ुअल, हिप्स्टर लुक का सुझाव दिया, जो स्टैंडआउट करेगा ।”

सूत्र ने आगे कहा, “उन्होंने उसी को रिफाइन किया और अपने दोस्त-निर्देशक अमीन हाजी के साथ इस पर चर्चा की । अमीन हाजी ने इसके लिए अभिनेता और उनकी परफेक्शनिस्ट विज़न पर पूरी तरह से भरोसा किया और बिना किसी दोराय के इसके लिए हामी भर दी ।”

आमिर का लुक देखने लायक होगा

आमिर इस गाने में एली अवराम के साथ नजर आएंगे। इस गाने की शूटिंग के दौरान क्रू द्वारा भी खूब एन्जॉय किया गया है । यह गाना जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है और इस सुपर चिल्ड आउट लुक में आमिर को देखना एक ट्रीट होगी ।

वही, उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है और अभिनेता अब अपना सारा ध्यान इस पर लगा रहे हैं ताकि इसे दर्शकों के लिए समय पर तैयार किया जा सके।