आमिर खान ने 28 अप्रैल को अपने फैंस संग स्पेशल ‘कहानी’ शेयर करने का वादा कर फ़ैंस के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है । और अब आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया फीड पर कहानी के रहस्य को बढ़ाते हुए इंटरनेट पर सभी की इसमें दिलचस्पी बढ़ा दी हैं । हर नए वीडियो के आने के साथ ही आमिर खान सभी को इस बारे में सोचने पर मजबूर कर रहें है कि आखिर वो क्या चीज है जिसकी कहानी मिस्टर खान सुनाने वाले है ।

आमिर खान ने सस्पेंस से भरी स्पेशल ‘कहानी’  के लिए दिया ये बड़ा हिंट, रेडियो स्टेशन पर 28 अप्रैल को सुनाने का किया वादा

आमिर खान का सस्पेंस

ऐसे में पिछले दिनों आई एक वीडियों में जब से आमिर खान बॉक्स क्रिकेट खेलते हुए वायरल हुए, तब से नेटिज़न्स बेचैन हैं । इस प्रत्याशा को और बढ़ाते हुए आमिर खान ने फूसबॉल खेलते हुए एक वीडियो जारी किया है । इसमें वो अपनी कल्ट फिल्म अंदाज अपना अपना के एक फनी कोट के साथ नियॉन ऑरेंज कलर पहने दिखाई दे रहे हैं। जिसपर लिखा है रिलीज गोगो ।

इसी बीत अपनी रहस्यमय कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए, आमिर कहते हैं, “मैंने तय कर लिया है कि 28 तारीख को कहानी कहां सुनानी है । मैं इसे एक रेडियो स्टेशन पर सुनाऊंगा क्योंकि यह कहानी पढ़ने के लिए एक अच्छी जगह है और मैंने जो रेडियो स्टेशन चुना है वह रेड एफएम है ।”

ऐसे में अब जब हम सभी की उत्सुकता बढ़ गई है, तो क्यों ना कैलेंडर में 28 अप्रैल को मार्क कर लिया जाए, क्योंकि आमिर खान इस नई वीडियो का बाद इतना तो तय है कि सभी आमिर की 'कहानी' का सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं ।