ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के फ़्लॉप होने के कुछ महीनों बाद आमिर खान ने अपनी अगली फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा का ऐलान किया । यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जिसमें आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे । दर्शकों सहित खुद आमिर भी अपनी इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित है । आमिर खान ने अब अपनी इस फ़िल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है । आमिर इन दिनों अपने किरदार में ढलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे है ।

 लाल सिंह चढ्ढा के लिए आमिर खान इस खास डायट से घटा रहे हैं अपना 20 किलो वजन !

आमिर खान कर रहे हैं अपना वजन कम

सुनने में आ रहा है कि लाल सिंह चढ्ढा में आमिर अपनी उम्र से, कम उम्र के शख्स का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे और इसके लिए आमिर को अपने वजन पर काम करना है । आमिर को अपने किरदार के लिए तकरीबन 20 किलो वजन कम करना है और इसके लिए आमिर एक खास डाइट फ़ोलो कर रहे है । खाने के शौकीन होने के बावजूद इन दिनों आमिर अपनी डाइट में सिर्फ सब्जी रोटी और प्रोटीन युक्त चीजें ही ले रहे हैं ताकि वो अपना वजन कम कर सके ।

कहा जा रहा है कि आमिर अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग नवंबर 2019 से शुरू करेंगे । लेकिन इससे पहले ही आमिर ने अपने किरदार में ढलने की तैयारी शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा में बाबरी मस्जिद नहीं बल्कि ये घटना होगी खास प्लॉट ?

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा को आमिर खान प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है । इस फ़िल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।