आमिर खान अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा की तैयारियों में जुट गए है । हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प के हिंदी रीमेक लाल सिंह चढ्ढा में आमिर खान लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे , इस फ़िल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी । लाल सिंह चढ्ढा शुरूआत से लगातार चर्चा में बनी हुई है । हालांकि फ़िल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है लेकिन खबरें आने लगी फ़िल्म में बाबरी मस्जिद के ढहने और मोदी सरकार के बनने जैसी कई घटनाओं को दर्शाया जाएगा । लेकिन अब फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने इन खबरों का सिरे से खंडन किया है ।

आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा में बाबरी मस्जिद नहीं बल्कि ये घटना होगी खास प्लॉट ?

आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा अगले साल रिलीज होगी

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि, फिल्म में बाबरी मस्जिद नहीं बल्कि 1984 में हुए एंटी सिख दंगों को दिखाया जाएगा यह फिल्म के एक महत्वपूर्ण प्लॉट में शामिल होगा । इसके अलावा खबरें आ रही हैं कि इस फ़िल्म में कई पॉलिटिकल और ऐतिहासिक घटनाओं पर भी एक रोशनी डाली जाएगी । हालांकि इन खबरों पर मेकर्स द्दारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चढ्ढा बनने के लिए आमिर खान कैसे कर रहे हैं अपना वजन कम, खुद खोला अपना 'फ़िटनेस सीक्रेट'

लाल सिंह चढ्ढा की बात करें तो, अद्वैत चंदन द्दारा निर्देशित लाल सिंह चढ्ढा के लिए आमिर अपने वजन को भी कम करने वाले है । यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।