कंटेंट क्वीन एकता कपूर महिलाओं को सशक्त बनाने और टीवी से ले कर सिनेमा और ओटीटी स्पेस जैसे हर मंच पर नया और रॉ कंटेंट लाने के लिए जानी जाती हैं । ये ही वजह है कि एकता कपूर अपने करिश्मा और दूरदृष्टि के साथ प्रत्येक इंडस्ट्री पर राज कर रही है ।

ektaravikapoor_62550377_446041562644268_8761894631937013297_n

यह उनके लिए गर्व और उत्सव का क्षण है क्योंकि आज के वक़्त में ऑल्टबालाजी सबसे सम्मानित प्रोडक्शन हॉउस में से एक है यह एक एंटरटेनमेंट पावरहाउस बन गया है जो आम जनता के लिए दमदार कंटेंट का निर्माण कर रहा है ।

हाल ही में, वह भारत की टॉप 10 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक थीं और एकता आज भी अपने टैलेंट और काम के प्रति समर्पण के साथ लोगों को प्रभावित कर रही है । एकता अपने जादुई टच के लिए प्रसिद्ध हैं जिन्होंने बहुत सारे लोगों की ज़िंदगी बदल दी है और आज भी नई प्रतिभा को अवसर देने के लिए जानी जाती है ।

सभी प्लेटफॉर्म पर एक लीडिंग निर्माता में के रूप में, एकता को उनके सराहनीय कलात्मकता के लिए जाना जाता है । 25 साल बाद भी बालाजी टेलीफिल्म्स का दबदबा मनोरंजन इंडस्ट्री पर बना हुआ है और तीन प्लेटफार्म की क्वीन होने के नाते, एकता मनोरंजन जगत पर राज कर रही है और अब हम यह देखने के लिए उत्सुक है कि वह आने वाले दिनों में अपने दर्शकों के लिए खास ला रही है ।