संजय लीला भंसाली द्दारा निर्देशित पद्मावत ने आज अपनी रिलीज के 3 साल पूरे कर लिए हैं । पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मनी, शाहिद कपूर ने राजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार अदा किया था । पद्मावत से अपने प्रतिष्ठित किरदार को याद करते हुए, बॉलीवुड की क्वीन दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस वीडियो साझा किया है । वीडियो में, फिल्म से दीपिका के कुछ बेहतरीन दृश्यों को दिखाया गया है। साथ ही, वह इस बारे में बात कर रही है कि कैसे वह संजय लीला भंसाली की एक बार नहीं बल्कि तीन बार हीरोइन बन कर आभारी महसूस कर रही हैं ।

3 Years Of Padmaavat: संजय लीला भंसाली ने पद्मावत के सेट से शेयर किए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अनदेखे बीटीएस वीडियो

पद्मावत ने पूरे किए 3 साल, दीपिका पादुकोण ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

दीपिका ने न केवल एक भारतीय रानी के किरदार को खूबसूरती से निभाया है, बल्कि इसे 300 करोड़ के क्लब में भी ले जाने में कामयाब रही हैं। रानी पद्मावती निस्संदेह सुपरस्टार द्वारा लाजवाब अदाकारी के साथ एक प्रतिष्ठित किरदार रहा है, जिसने चुनिंदा शब्दों के साथ अपनी आँखों से कुछ बेहद मजबूत संदेश दिये है जो कि हर अभिनेता नहीं कर सकता है और साथ ही, घूमर के साथ सबसे सुंदर परफॉर्मेंस भी दी है।

रील लाइफ और रियल लाइफ क्वीन ने हमें 3 साल पहले पद्मावती के रूप में अपार जुनून की कहानी दी है, जो न केवल अपने पति बल्कि राज्य के लिए भी दृढ़ थी और आज तक यह किरदार लाखों लोगों के दिलों में बसता है और आगे भी रहेगा ।