इसमें कोई शक नहीं कि साल 2018 में जिस बॉलीवुड सेलिब्रिटी के निधन ने सबसे ज्यादा दिल दुखाया वो थी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी । उनका अचानक इतना दूर चले जाना, इस बात की याद दिलाता है कि जीवन इतना डरावना भी हो सकता है । उनके दुःखी पति बोनी कपूर अभी भी उनकी मृत्यु से उबर नहीं पाए हैं । हालांकि बोनी कपूर अपने बच्चों के लिए एक पिता और माँ होने की पूरी भूमिका निभा रहे हैं । लेकिन बोनी कपूर अपनी प्यारी पत्नी श्रीदेवी अपने जाने के बाद उनके जीवन को खाली सा कर गई है ।

श्रीदेवी की बायोपिक फ़िल्म पर बोनी कपूर सिर्फ़ अपना हक चाहते हैं किसी और का नहीं

बोनी कपूर श्रीदेवी की लाइफ़ स्टोरी के कॉपीराइट्स लेना चाहते हैं इससे पहले की कोई और ले

और अब यह बताया जा सकता है कि बोनी अपनी प्यारी पत्नी श्रीदेवी की जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक फ़िल्म को प्रोड्यूस करने की योजना बना रहे हैं और शायद श्रीदेवी के अद्भुत जीवन और करियर पर एक फिल्म भी निर्देशित करें ।

बोनी से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''वह निश्चितरूप से श्रीदेवी की कहानी को, किसी और से करने से पहले एक फ़िल्म में दर्शाने की प्लानिंग कर रहे हैं । मेरा विश्वास कीजिए, कि इंडस्ट्री में ऐसे कई फ़िल्ममेकर्स हैं जो उनकी जिंदगी पर फ़िल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे है । तो इससे पहले कोई और फ़िल्ममेकर ऐसा करे उससे पहले बोनी श्रीदेवी की जिंदगी की कहानी के कॉपीराइट्स लेना चाहते है ताकि वह अपनी प्रिय पत्नी की बायोपिक को उसी तरह बना सकें, जिस तरह से वह चाहते हैं ।”

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी पर फ़िल्म ही नहीं बल्कि म्यूजियम भी बनाएंग़े बोनी कपूर

श्रीदेवी के ऊपर किताब प्लान की जा रही है । सूत्र ने बताया, ''कई सारे जर्नलिस्ट और लेखकों ने इस संबंध में बोनी से संपर्क किया और वह जल्द ही किसी को श्रीदेवी की कहानी लिखने के लिए चुनेंगे । श्री की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए साल 2019 में कई सारी योजनाएं है । बस देखते जाइए ।"