जैसा कि सभी को पता है कि कंगना रानौत जल्द ही अपने क्वीन के को-स्टार राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फ़िल्म मेंटल है क्या, में नजर आएंगी । फ़िल्म के रिलीज हुए पोस्टर में कंगना रानौत ब्लैक एंड वाइट कलर सेमी-न्यूड नजर आई । कंगना का ये बोल्ड लुक हर किसी को प्रभावित कर गया । इसके बाद इस फ़िल्म को लेकर लोगों की जिज्ञासा और ज्यादा बढ़ गई । और अब इस फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रानौत के किरदार के बारें में लेटेस्ट खबर आई है । फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसके दूसरे शेड्यूल के लिए फ़िल्म की टीम लंदन रवाना होगी ।

पता चल गया, मेंटल है क्या में कंगना रानौत ये किरदार निभाने वाली हैं

वॉइस ओवर आर्टिस्ट बनेंगी कंगना रानौत

पहले खबर आई थी कंगना इस फ़िल्म में एक उद्यमी का किरदार अदा करेंगी और अब सुनने में आ रहा है कि लंदन शेड्यू में कंगना एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट के किरदार में दिखाई देंगी । फ़िल्म में कंगना के रोल का खुलासा करते हुए इस फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, इन दिनों कंगना अपने किरदार में समा जाने के लिए काफ़ी मेहनत कर रही है ।

इतना ही नहीं कंगना इसके लिए प्रोफ़ेशनल वॉइस ओवर आर्टिस्ट के साथ ट्रेनिंग भी ले रही हैं । फ़िल्म की टीम इन दिनों लंदन में है । लंदन का शूटिंग शेड्यूल करीब 35 दिन चलेगा । क्योंकि यह सबसे लंबा शूटिंग शेड्यूल है इसलिए लंदन के सेंट्रल लंदन, लंदन टॉवर ब्रिज, ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट और ब्रॉडवे थिएटर जैसी कई खूबसूरत जगहों पर कई महत्वपूर्ण सीन और गाने शूट किए जाएंगे ।

यह भी पढ़ें : मेंटल है क्या के लिए कंगना रानौत नहीं करीना कपूर खान थी पहली पसंद

फ़िल्म की बात करें तो, मेंटल है क्या, को एकता कपूर और शैलेश आ सिंह द्दार प्रोड्यूस किया जा रहा है । यह फ़िल्म प्रकाश कोवलमुडी द्दारा निर्देशित की जाएगि । इस फ़िल्म में कंगना और राजकुमार राव के अलावा अमायरा दस्तूर और सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।