एक तरफ़ चीनी सामान की भारत में काफ़ी मांग है वहीं दूसरी तरफ़ बॉलीवुड फिल्में अब चीन के बॉक्स ऑफिस की तरफ धूम मचा रही है । दंगल, बाहुबली और कई फ़िल्मों के धूम मचाने के बाद अब अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फ़िल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचाने के लिए तैयार है । हमने सुना है कि टॉयलेट एक प्रेम कथा, जो चीनी बाजार में टॉयलेट हीरो के नाम से रिलीज होगी और ये काफ़ी बड़े पैमाने पर रिलीज होगी । चीन में टॉयलेट एक प्रेम कथा को कुल 4300 स्क्रीन पर रिलीज होगी जो कि घरेलू बाजार से 50 प्रतिशत ज्यादा है ।

चीन में बड़े पैमाने पर धूम मचाएगी अक्षय कुमार की टॉयलेट-एक प्रेम कथा

टॉयलेट-एक प्रेम कथा को बड़े पैमाने पर चीन में रिलीज किया जाएगा

इतना ही नहीं, रिलायंस एंटरटेनमेंट की 3 इडियट्स के बाद यह चीनी बाजार में वापसी होगी । भारत में प्राप्त फिल्म के अनुकरण को देखते हुए, वर्तमान उम्मीदें हैं कि टॉयलेट - एक प्रेम कथा, चीन में भी इसी तरह के प्यार का आनंद उठाएगी । चीन में पिछली बॉलीवुड फ़िल्मों को मिली अपार सफ़लता के बाद इस बात की संभावना जताई जा रही है कि श्री नारायण सिंह द्दारा निर्देशित फ़िल्म टॉयलेट - एक प्रेम कथा को भी बड़े पैमाने पर पसंद किया जाएगा । मुख्य बात ये है कि, टॉयलेट हीरो को चीन में अब तक की बॉलीवुड फ़िल्मों में सबसे बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है ।

अक्षय इस बात से काफ़ी रोमांचित है । अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टॉयलेट एक प्रेम कथा के चीनी पोस्टर रिलीज किया है । अक्षय कुमार ने साथ ही लिखा कि ''मैं बेहद खुश हूं कि हमारी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा नए प्लैटफॉर्म पर रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है । यह फिल्म 'टॉयलेट हीरो' के तौर पर रिलीज होने को तैयार है । यह फिल्म चीन में 4300 सिनेमाघरों में 8 जून को रिलीज होगी। जी हां, चीन में फिल्म का नाम बदलकर 'टॉयलेट हीरो' कर दिया गया है ।

यह भी पढ़ें : बिल गेट्स को प्रेरित कर गई अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर की टॉयलेट-एक प्रेम कथा

चीन में बॉलीवुड फ़िल्म रिलीज करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट एफ़ीलेट, तांग मीडिया पार्टनर्स, चीन में वितरण अधिकारों का लाइसेंसधारी हैं । टॉयलेट हीरो, को चीन फिल्म समूह के कार्यकारी वितरक लिआनुरू पिक्चर द्वारा रिलीज किया जाएगा ।