बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर है और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनैतिक फिल्मों के माहौल को भुनाते हुए एक और राजनेता पर बायोपिक फ़िल्म का ऐलान किया गया है । पिछले कई महीनो से माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फ़िल्म को लेकर खबरें आ रही थी लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है कि नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर एक फ़िल्म बनाई जा रही है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभाएंगे । और इस फ़िल्म का निर्देशन ओमंग कुमार करेंगे । और इससे संबंधित एक और खबर सुनने में आई है कि इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को लॉन्च होगा जिसे महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के हाथों होगा ।

कन्फर्म : मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय बनेंगे पीएम नरेंद्र मोदी बनेंगे, 7 जनवरी को दिखेगी पहली झलक

विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक के लिए तैयारी शुरू कर दी है

मैरी कॉम व सरबजीत निर्देशक ओमंग कुमार द्दारा निर्देशित नरेंद्र मोदी बायोपिक फ़िल्म, पीएम नरेंद्र मोदी, को संदीप सिंह द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । यदि खबरों की मानें तो, यह बायोपिक फ़िल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की, एक चाय वाले से एक सफ़ल राजनीतिज्ञ और फ़िर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफ़र को दर्शाएगी ।

हमने सुना है कि तीन साल से मेकर्स इस फ़िल्म की तैयारी में जुटे हुए थे । और क्योंकि ये देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बेस्ड है इसलिए इसमें आवश्यक अनुमति की भी आवश्यकता थी । क्योंकि विवेक ओबेरॉय को मोदी का किरदार अदा करना है इसलिए वह अनेकों प्रकार के लुक टेस्ट दे रहे है । वह इसमें कई अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे । इस फ़िल्म के लिए विवेक वर्कशॉप भी ज्वाइन करेंगे ताकि वह अपने रोल के साथ न्याय कर सके ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित है फ़िल्म टाइगर जिंदा है

फ़िल्म का पोस्टर दक्षिण मुंबई के गरवारे क्लब हाउस में रिलीज किया जाएगा । इस फ़िल्म को 23 भाषाओं में रिलीज करने का मकसद ये है ताकि फ़िल्म के मेकर्स और विवेक, देशभर के दर्शकों का अटेशन प्राप्त कर सके । फ़िल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होने की उम्मीद है । और जल्द ही मेकर्स इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर देंगे ।