कुछ समय पहले टी-सीरीज कंपनी के प्रमुख भूषण कुमार ने अपने पिता की जिंदगी पर आधारित उनकी बायोपिक फ़िल्म, मोगुल को प्रोड्यूस करने का विचार किया । हाल ही में गुलशन कुमार की बायोपिक फ़िल्म मोगुल से आमिर खान बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हैं । और अब सुनने में आ रहा है कि मोगुल के मेकर्स इस फ़िल्म के नाम को बदलने पर विचार कर रहे हैं ।

BREAKING: गुलशन कुमार की बायोपिक फ़िल्म मोगुल का नाम बदला जाएगा

गुलशन कुमार बायोपिक का नाम मोगुल नहीं होगा

इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, “हां, भूषण कुमार मोगुल नाम को बदलने पर विचार कर रहे हैं । लेकिन अभी इस बारें में कोई भी डिटेल देना जल्दबाजी होगी । इसके अलावा आमिर खान का अपने आमिर खान प्रोडक्शसं के तहत इस फ़िल्म से सह-निर्माता के तौर पर जुड़ने से तो इस फ़िल्म की जानकारी को और ज्यादा गुप्त रखा जा रहा है । यह जानकर कि आमिर कैसे काम करते हैं, फिल्म के ब्योरे को समय आने पर रिलीज किया जाएगा जब सब कुछ एकदम फ़ाइनल हो जाएगा ।”

यह भी पढ़ें : BREAKING! आमिर खान प्रोडक्शसं और टी-सीरिज की गुलशन कुमार बायोपिक अगले साल होगी रिलीज

आपको बता दें कि, मोगुल गुलशन कुमार की जिंदगी पर बेस्ड है और उन्होंने कैसे आधुनिक कॉर्पोरेट में टी-सीरीज़ की स्थापना और विकास किया है, जो आज है, के बारें में है । और अब आमिर खान इस प्रोजेक्ट से जुड़ गए हैं और कहा जा रहा है कि, इस फ़िल्म के ऊपर फ़िर से काम किया जा रहा है औउर जल्द ही इससे जुड़े ऑफ़िशियल अनाउसमेंट कर दिए जाएंगे ।