सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा पिछली बार धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म हंसी तो फ़ंसी में नजर आए थे । साल 2014 में आई इस फ़िल्म को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था साथ ही इस जोड़ी को भी । और अब चार साल बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी एक बार फ़िर रॉम-कॉम फ़िल्म के लिए साथ आने वाली है । आपको बता दें कि बालाजी टेलीफ़िल्म्स की इस फ़िल्म का नाम पहले शॉटगन शादी था ।

Whoa! जबरिया जोड़ी बनने जा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा

जबरिया में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा जोड़ी के रूप में आएंगे नजर

जबरिया फ़िल्म के साथ सिद्धार्थ एक बार फ़िर अपनी एक विलेन की निर्माता एकता कपूर के साथ काम करने जा रहे है । नॉर्थ इंडिया पर सेट इस फ़िल्म की कहानी एक क्रेज़ी वेडिंग स्टोरी होगी । इस फ़िल्म की कहानी बेसिकली बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह पर आधारित है ।

इस फ़िल्म में सिद्धार्थ जहां बिहारी ठग बने है जबकि परिणीती के किरदार का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है । इस फ़िल्म की शूटिंग आज से ही शुरू हुई है । फ़िल्म के प्रोडक्शन हाउस बालाजी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी और तस्वीर पोस्ट की ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE! करण जौहर करवाएंगे करीना कपूर खान के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांस

गौरतलब है कि, भोजपुरी में जबरिया का मतलब जबरदस्ती होता है । इसलिए फ़िल्म का नाम इसी पर बेस्ड है जो जबरदस्ती शादी कराता है । यदि खबरों की मानें तो सिद्धार्थ और परिणीती ने लखनऊ के लिए निकलने से पहले एक पोस्टर शूट भी किया है और ये जल्द ही सामने आने वाला है । इस फ़िल्म की बात करें तो इस फ़िल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर लखनऊ में होगी । एक बार सिद्धार्थ ने बताया था कि, इस फ़िल्म में हास्य के साथ-साथ कंटेंट भी होगा । इस फ़िल्म को प्रशांत सिंह द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।