The mighty superstar Salman Khan turns 52 today. He has been ruling the hearts of the viewers’ ever since his first film and in the last decade, he has become a box office king. His recent film Tiger Zinda Hai as expected is doing very well and is all set to become one of the biggest blockbusters of Indian cinema. Right from the start, Salman has been an all-rounder as he has exceled in all kind of roles – macho, action-oriented, comic, emotional or dramatic. Moreover, he has delivered extremely memorable dialogues and in this special feature, we have identified top 20 of them.
1. Hum tum mein itne ched karenge ki confuse ho jaoge ki saans kahan se le aur paadein kahan se (Dabangg)
2. Ek bar joh maine commitment kar di, uske baad toh main khud ki bhi nahi sunta (Wanted)
3. Jis school mein tune ye sab seekha hai na, uska headmaster aaj bhi mujhse tuition leta hai (Wanted)
4. Dosti ka ek oosul hai madam: no sorry, no thank you (Maine Pyar Kiya)
5. Aam aadmi sota hua sher hai . Ungli mat kar. Jaag gaya toh cheer phaad dega (Jai Ho)
6. Main maut ko takiya, aur kafan ko chaadar banakar audhta hoon (Garv)
7. Ladki pe haath uthata hai? Naam Tiger, aur harkatein Kutton jaisi (Judwaa)
8. Mere baare mein itna mat soch. Dil mein aata hoon, samajh mein nahi (Kick)
9. Shikaar toh sab karte hai, par Tiger jaisa shikaar koi nahin karta (Tiger Zinda Hai)
10. Woh jeena bhi koi jeena hai jis mein kick na ho (Kick)
11. Aap devil ke peeche, devil aapke peeche ... too much fun (Kick)
12. Mujhpar ek ehsaan karna, ki mujhpar koi ehsaan na karna (Bodyguard)
13. Asli wrestler woh nahi hota joh medal uthaye. Asli wrestler woh hota hai joh zindagi se lade aur usse haraye (Sultan)
14. Hum Bajrangbali ke bhakt hai, mar jayenge lekin jhoot nahi bolenge (Bajrangi Bhaijaan)
15. Main request nahi karta. Ek hi baar bolta hoon aur full and final ho jaata hai (Tere Naam)
16. Swagat nahi karoge aap hamara? (Dabangg 2)
17. Agar tum mujhe yun hi dekhti rahi, toh tumhe mujhse pyar ho jayega (Hum Dil De Chuke Sanam)
18. Zindagi mein teen cheez kabhi underestimate nahi karna ... I, Me and Myself (Ready)
19. Log kehte hai khoobsurat ladkiyan jab jhoot bolti hai, toh aur bhi khoobsurat lagti hai (Hum Aapke Hai Koun)
20. Saala! Main bhi feku aur yeh bhi feku? Circus ka retired Bandar lag raha hai (Andaz Apna Apna)
Which is your favourite dialogue out of these? And is there any of your favourite Salman Khan dialogue that’s not in the list and which you’d like to tell us? Do let us know in the comments section!
Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood News Today & upcoming movies 2020 and stay updated with latest hindi movies only on Bollywood Hungama.