आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जायरा वसीम ने बॉलीवुड में महज अपने पांच साल के करियर के बाद फ़िल्मी दुनिया छोड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था । और अब एक बार फ़िर जायरा वसीम अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं । दरअसल, पाकिस्तान से होते हुए भारत आए टिड्डियों को लेकर जायरा वसीम ने एक विवादित ट्वीट कर दिया जिसकी वजह से उन्हें लोगों की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा । जायरा वसीम ने कहा कि टिड्डियों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिली हैं वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है । इस विवादित बयान के बाद जायरा बुरी तरह से ट्रोल हुई ।

जायरा वसीम भारत में टिड्डियों के हमले पर विवादित बयान देकर बुरी फ़ंसी, डिलीट करना पड़ा ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट

जायरा वसीम को डिलीट करना पड़ा अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट

जायरा ने भारत में हुए टिड्डियों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी । जायरा ने इस बारें में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, “टिड्डियों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिली हैं वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है ।” इतना ही नहीं जायरा ने कुरान की आयत को शेयर करते हुए उससे टिड्डी दल के हमले को जस्टिफाई करने की कोशिश भी की । जायरा के इस बयान के बाद लोग बुरी तरह से भड़क गए और सोशल मीडिया पर जायरा को जमकर ट्रोल किया गया । मामला बढ़ता देख जायरा को अपना ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा । इतना ही नहीं इसके बाद जायरा को अपना ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम अकाउंट को भी डिलीट करना पड़ा ।

जायरा वसीम भारत में टिड्डियों के हमले पर विवादित बयान देकर बुरी फ़ंसी, डिलीट करना पड़ा ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट

टिड्डियों का हमला भारत के किसानों के लिए मुसीबत बन गया है

बता दें कि, भारत पहले ही कोरोना संकट से जूझ रहा है ऐसे में भारत के किसानों के लिए पाकिस्तान से आया टिड्डियों का दल भी एक बड़ी मुसीबत बन गया है । टिड्डियों के हमले ने अब तक कई हेक्टेयर फसल खराब कर दी है । हालांकि इसके प्रकोप को रोकने के लिए सरकार ने निर्देश जारी किए हैं ।

यह भी पढ़ें : ज़ायरा वसीम से बेखौफ राखी सावंत के कुछ सवाल…जो आपको भी सोचने पर मजबूर कर देंगे

गौरतलब है कि, बीते साल 2019 में जायरा ने ऐक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था । जायरा की आखिरी फ़िल्म द स्काई इज पिंक थी जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और फ़रहान अख्तर लीड रोल में नजर आए थे । जायरा ने फ़िल्मी दुनिया छोड़ने की वजह अपना धर्म बताया । अभिनय छोड़ने के पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि ये उन्हें अल्लाह के रास्ते पर चलने में दिक्कत देता है । जायरा ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं । यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है ।”

यह भी पढ़ें : 'सीक्रेट सुपरस्टार' जायरा वसीम ने फ़िल्मी दुनिया को छोड़ने की असली वजहों का खुलासा किया