ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर दिन-ब-दिन और भी ज्यादा ग्रैंड होती जा रही है । यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी वॉर को अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बताया जा रहा है । मेकर्स ने एक्शन के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है । क्योंकि वॉर में ॠतिक रोशन और टाइगर एक दूसरे से खतरनाक जंग लड़ते हुए दिखाई देंगे इसलिए दोनों अभिनेताओं ने इसे लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी है । वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी इस फ़िल्म को सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है ।

WAR: टाइगर श्रॉफ ने बिना किसी कट के शूट किया सबसे लंबा खतरनाक एक्शन सीन

टाइगर श्रॉफ वॉर में खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे

वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि अभिनेता टाइगर ने फिल्म में हाथापाई के सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है । ये टाइगर का एंट्री सीन बताया जा रहा है । इस बारें में विस्तार से बताते हुए निर्देशक ने बताया कि, “'यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है । पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया । इस खास सीन को एक्शन कोरियोग्राफर सी यॉन्ग ओह ने टाइगर के लिए डिजाइन किया है । वह Age of Ultron और Snowpiercer जैसी फिल्मों के लिए एक्शन सीक्वेंस डिजाइन कर चुके हैं ।”

यह भी पढ़ें : WAR: समुद्र में जमी बर्फ तोड़ने वाले शिप पर दिखेगी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की खतरनाक ‘फ़ाइट’

आनंद के अनुसार हाथापाई से जुड़े एक्शन में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन अभिनेता नहीं हैं । गौरतलब है कि, खतरनाक और सांस रुका देने वाले एक्शन सीन को कॉरियोग्रफ़ करने के लिए मेकर्स ने हॉलीवुड के 4 बड़े एक्शन डायरेक्टर्स को चुना ।