दंगल गर्ल, सीक्रेट सुपरस्टार गर्ल जायरा वसीम ने अचानक फ़िल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के अपने फ़ैसले से सभी को चौंका दिया था । लेकिन जायरा वसीम का अपने उभरते हुए करियर को यूं अचानक छोड़ने का फ़ैंसला उनके फ़ैंस को निराश कर गया । अब जबकि उनकी कथित आखिरी फ़िल्म द स्काई इज पिंक रिलीज के लिए तैयार है ऐसे में हर कोई उन्हें बुरी तरह से मिस कर रहा है । हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल में 13 सितंबर को जायरा वसीम की फ़िल्म द स्काई इज पिंक का प्रीमियर हुआ जिसमें वह शामिल नहीं हुई थी ।

जायरा वसीम ने अपने गोल्डन फ़िल्मी करियर को यूं ही गंवा दिया

जायरा वसीम ने फ़िल्म जगत से पूरी तरह से दूरी बना ली है

फ़िल्म की निर्देशक सोनाली बोस से जुड़े सूत्र ने बताया कि सोनालीइ ने जायरा को टोरंटो फ़िल्म फ़ेस्टिवल में लाने के लिए कई प्रयास किए क्योंकि ये उनके करियर के लिए एक बड़ा क्षण था । “लेकिन जायरा ने अपना मन बना लिया है । उन्होंने पूरी तरह से बॉलीवुड और सिनेमा से मुंह मोड़ लिया है । अब इस बारें में कोई मन विचार नहीं है । द स्काई इज पिंक की निर्देशक सोनाली बोस, जो जायरा के बेहद करीब हैं, ने उन्हें मनाने की पूरी कोशिश की । लेकिन जायरा को कश्मीर, जहां वह रहती है, में ढूंढ पाना मुश्किल था ।”

यह भी पढ़ें : 'सीक्रेट सुपरस्टार' जायरा वसीम ने फ़िल्मी दुनिया को छोड़ने की असली वजहों का खुलासा किया

टोरंटो फ़िल्म फ़ेस्टिवल में भी जायरा को बारें में कई मर्तबा पूछा गया । भले ही जायरा ने अपने उभरते हुए फ़िल्मी करियर से दूरी बना ली हो लेकिन उनके फ़ैंस उनसे दूरी नहीं बना रहे हैं और उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं ।