अक्षय कुमार ने अपने 52वें जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म पृथ्वीराज का ऐलान किया । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार हिंदू सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म पृथ्वीराज सिंह चौहान की जीवन गाथा पर बेस्ड होगी । यशराज प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित करेंगे । और जब से इस फ़िल्म का ऐलान हुआ है तब से इस फ़िल्म में सेकेंड लीड के लिए संजय दत्त के नाम को लेकर तमाम तरह की खबरें आ रही थी लेकिन अब इस बारें कन्फ़र्म न्यूज आई है कि इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।

Prithviraj: कन्फ़र्म हुआ, अक्षय कुमार की पृथ्वीराज में संजय दत्त भी निभाएंगे अहम रोल

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज में संजय दत्त भी

अक्षय और संजय की लीड रोल वाली इस फ़िल्म के साथ मानुषी छिल्लर भी अपना डेब्यू करने जा रही है । अक्षय और मानुषी ने फ़िल्म के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है ।इस फ़िल्म में संजय का रोल क्या होगा, अभी तक इस बारें में कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।

संजय दत्त की झोली में कई सारी फ़िल्में

संजय, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म प्रस्थानम को प्रमोट करने में बिजी है, के लिए ये आने वाला काफ़ी बिजी रहने वाला है । क्योंकि जहां एक ओर उनकी आगामी फ़िल्म प्रस्थानम रिलीज के लिए तैयार है वहीं उनके पास भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया, शमशेरा, पृथ्वीराज और सड़क 2 जैसी फ़िल्में पाइपलाइन में है ।

यह भी पढ़ें : Prithviraj: अक्षय कुमार के जन्मदिन पर हुआ उनकी पहली ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज का ऐलान, बनेंगे सम्राट पृथ्वीराज चौहान

डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, जिसने टीवी सीरियल चाणक्य को निर्देशित किया था, के निर्देशन में बन रही पृथ्वीराज अगले साल 2020 में दीवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।