अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अपने फ़ंड रेजिंग प्लेटफ़ॉर्म  FAN KIND के ज़रिए सेलेब्रिटीज़ और उनके फ़ैंस को चैरिटी कामों के लिए एक प्लेटफॉर्म पर लेकर आती है । और अब कोरोना संकट में अंशुला कपूर इस प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से कोविड 19 से निपटने के लिए धन जुटा रही है । अंशुला कपूर और फ़ंड रेजर फ़ैनकाइंड बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के साथ वर्चुअल गेम नाइट लेकर आ रही है । इससे होने वाली आय से दिहाड़ी मजदूरों के लिए खाने की किट बांटी जाएगी ।

फ़ैन काइंड के माध्यम से अंशुला कपूर और विकी कौशल वर्चुअल गेम नाइट के जरिए जुटाएंगे दिहाड़ी मजदूरों के लिए राशन किट

अंशुला कपूर और विकी कौशल करेंगे नेक काम

इस कठिन समय में जब दुनिया COVID 19 महामारी के खिलाफ लड़ रही है, Fankind और विकी, गिवइंडिया एनजीओ के माध्यम से दैनिक मजदूरी श्रमिकों को साप्ताहिक राशन किट प्रदान करने जा रहे हैं । ₹500 की 1 साप्ताहिक किट में दाल, चावल, नमक, आटा, चाय, चीनी, मसाला आदि होते हैं । इसके जरिए फैनकाइंड का लक्ष्य 5 लाख जुटाने का है, ताकि वे राशन किट के साथ 1000 परिवारों की मदद कर सकें। 3 भाग्यशाली दानदाताओं को एक वीडियो कॉल पर लेकर विकी के साथ गेम खेलने का मौका मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: मेघना गुलजार की आगामी फ़िल्म सैम में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाएंगे विकी कौशल

गौरतलब है कि, अंशुला का फ़ंड रेजिंग प्लेटफ़ॉर्म FAN KIND एक ऑनलाइन फंड राइज़िंग मंच है जो फ़ैन्स, सिलेब्रिटीज और चैरिटीज़ को एक साथ लाता है ताकि एक बड़े और अच्छे कारण की दिशा में काम करते हुए जादुई यादें बनाई जा सकें । अंशुला द्वारा स्थापित, Fankind प्रशंसकों के लिए एक तरह से सेलिब्रिटी से संबंधित अनुभवों में से एक है साथ ही उन्हें सामाजिक कारणों के लिए धन जुटाने के द्वारा समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित करता हैं ।