नेटफ्लिक्स ने कल संजय लीला भंसाली की सबसे बड़ी इंडियन सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। ट्रेलर दर्शकों को सीरीज के अंदर की दुनिया से रूबरू कराता है, जिसमें उत्साह, प्यार और हर सीन में ड्रामे की झलक है। ट्रेलर ने बिना किसी शक अपने कमाल के विजुअल से सभीं को अपना दीवाना बना दिया है। ट्रेलर रिलीज़ होने पर सभी ने इसे खूब पसंद किया है। ऐसे में संजय लीला भंसाली की अगली बड़ी फिल्म "लव एंड वॉर" में काम करने जा रहे अभिनेता विक्की कौशल और आलिया भट्ट ने भी हीरामंडी को अपनी उत्साहित को जाहिर किया है।

संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर स्टार्स आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने किया हीरामंडी ट्रेलर का रिव्यू ; बताया ‘स्टनिंग’

विक्की कौशल और आलिया भट्ट ने किया हीरामंडी का रिव्यू

सोशल मीडिया पर अपनी उत्सुकता को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा है, “यह कितना स्टनिंग है! एक दुनिया का निर्माण, ड्रामा... अपने उंचले स्तर पर है।” 

Sanjay-Leela-Bhansalis-Love-War-actors-Alia-aut0

दूसरी तरफ ट्रेलर की तारीफ करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है, “उर्फ!!! जस्ट मैजिक!!!”

यह कहना गलत नहीं होगा की हीरामंडी का जादू, इसके जबरदस्त ट्रेलर के लॉन्च के साथ सभी तरफ फैल रहा है। ट्रेलर में एक बड़ी और खूबसूरत दुनिया दिखाई गई है, और यह असल में संजय लीला भंसाली की भारतीय और वैश्विक दोनों तरह की फिल्में बनाने की अनूठी शैली को दर्शाता है। यह सब उनके फिल्म मेकिंग के विजन और भारतीय कहानियों को इस तरह से बताने के कौशल के बारे में है, जिसे जो देखता है उसमे को जाता है।

हीरामंडी एक आठ-भाग वाली सीरीज है, जो नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में लॉन्च होने वाली है।