फ़िल्म अर्जुन रेड्डी से लोकप्रिय हुए तेलगु स्टार विजय देवरकोंडा जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म लाइगर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं । इस फ़िल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी । लाइगर एक पैन इंडिया फ़िल्म है जिसे तेलगु और हिंदी दोनों में एक साथ शूट किया जा रहा है । जबकि इसे 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा । कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि विजय और अनन्या की लाइगर, जो 9 सितंबर 2021 को रिलीज होने वाली है, डायरेक्ट ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज होगी । और अब खुद विजय ने इन खबरों को निराधार बताया है ।

डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज नहीं होगी विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फ़िल्म लाइगर, अभिनेता ने बॉक्सऑफ़िस पर 200 करोड़ रु से ज्यादा कमाने के दिए संकेत

विजय देवरकोंडा की लाइगर 200 करोड़ से ज्यादा कमाएगी

विजय ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए अपनी फिल्म के ओटीटी रिलीज होने की खबर को खारिज किया । इस खबर के मुताबिक एक प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ने लाइगर के सैटेलाइट राइट्स खरीदने के लिए मेकर्स को 200 करोड़ रुपये का ऑफ़र दिया है । हालांकि खबरें ये भी हैं कि फिलहाल करण जौहर और पुरी जगन्नाथ ने अभी तक यह ऑफर स्वीकार नहीं किया है । वहीं लाइगर अभिनेता विजय ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए लिखा, “यह बहुत कम है । मैं इससे ज्यादा सिनेमा घर में कमाऊंगा ।”

विजय और अनन्या के अलावा इस फ़िल्म में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी भी अहम किरादार में नजर आने वाले हैं । लाइगर को पुरी जगननाथ डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और चार्मी कौर मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं ।